दुल्हन के नखरे देख भागा दूल्हा, मंडप पर ही कर दिया कांड… देखे वीडियो

नई दिल्ली: भारतीय शादियों के रस्मोरिवाज और चुहलबाजी को खूब पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं. हाल ही में किसी शादी का मजेदार वीडियो वायरल हुआ है. इस वेडिंग वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि दुल्हन इस शादी के कितने खिलाफ है.

मंडप के नीचे हुआ ड्रामा
इस वेडिंग वीडियो में मंडप के नीचे शादी की रस्में चल रही हैं. सिंदूर लगाने की बारी आने पर दुल्हन नखरे करने लग जाती है. दुल्हन का यह जिद्दी रवैया देखकर दूल्हा मंडप से उठकर चला जाता है. कोई दुल्हन को समझाने में लग जाता है तो कोई दूल्हे को मनाकर वापस लाने में जुट जाता है. लेकिन दूल्हा तो गुस्से में अपना सेहरा तक उतार देता है.

दुल्हन को पड़ा मिरगी का दौरा
इस वायरल वीडियो में ड्रामा यहीं पर खत्म नहीं हुआ. इन सबके बीच दुल्हन अचानक बेहोश होकर वहीं गिर पड़ी. अब यह समझ में नहीं आ रहा है कि वह सच में बेहोश हुई थी या शादी न करने के नए बहाने ढूंढ रही थी. इंस्टाग्राम रील्स पर यह वीडियो निरंजन महापात्रा के अकाउंट से शेयर किया गया है.

लोगों ने कमेंट में बताए उपाय
इस वेडिंग वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर आने वाले कमेंट्स भी काफी मजेदार हैं. जहां कई लोग लिख रहे हैं कि दुल्हन इस शादी के खिलाफ नजर आ रही है, वहीं कुछ का कहना है कि उसे मिरगी का दौरा पड़ा है. इसलिए उसे ठीक करने के लिए जूते सुंघाना बेहतर रहेगा.