जब रणबीर कपूर को रंगे हाथ पकड़ टूट गई थीं दिपिेक, बोलींः कॉन्डम लेकर…

बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी आंखों वाली खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण. ‘गोलियों की रासलीला-सामलीला’, ‘पद्मावत’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और ऊंचाईयों को छूआ है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब दीपिका अपने जीवन के बुरे दौर से गुजर रही थीं. दरअसल, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दीपिका इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थीं.

दोनों ही अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हुए नजर आते थे. रणबीर कपूर के प्यार में दीपिका ने उनके नाम का टैटू भी बनवाया था. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका.

एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि मेरे लिए शारीरिक संबंध बनाना सिर्फ शरीर से संबंधित नहीं था. वो मन से भी जुड़ा हुआ था. जब तक मैं रिलेशशिप में थी मैंने चीट नहीं किया. लेकिन मुझे बेवकूफ बनाया गया.

मैं उसपर शक नहीं करती थी. मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ा था. इसके बाद कोई ऐसी चीज नहीं थी जिसे पीछे मुड़कर मैं देखूं. इस ब्रेकअप के बाद दीपिका बहुत बुरी तरह टूट गई थीं.

इसके बाद एक बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में दीपिका ने कहा था कि “वह रणबीर कपूर को कॉन्डम का पैकेट गिफ्ट करेंगी क्योंकि वह इसका बहुत इस्तेमाल करते हैं” उनके इस बयान की हर तरफ चर्चा हुई थी.

ये भी देंखे