छत्तीसगढ़ सरकार पर टूटा कोरोना कहर, CM भूपेश सहित एक साथ इतने सारे मंत्री क्वांरटाइन

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस महामारी (COVID-19) का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अलबत्ता कोरोना ने अब सियासी गलियारों में दस्तक दे दी है. इस महामारी की वजह से अभी तक प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित 4 मंत्री आइसोलेशन में जा चुके हैं. सोमवार को प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और संसदीय कार्यमंत्री रविंद्र चौबे ने खुद को आइसोलेट कर लिया. गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने खुद ट्वीट कर इसकी सूचना दी कि उनका ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इसलिए वे 7 दिनों के लिए आइसोलेशन में जा रहे हैं. उधर, संसदीय कार्यमंत्री ने भी खुद को 8 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है.

गौरतलब है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बीते दिनों अपने ओएसडी और पीएसओ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद को 4 दिन के लिए आइसोलेट कर लिया था. सीएम बघेल ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी. उन्होंने इस बाबत ट्वीट करते हुए कहा था, ‘मेरे ओएसडी और पीएसओ कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. मेरी रिपोर्ट इस समय निगेटिव है लेकिन मैं एहतियातन अगले चार दिन आइसोलेशन में रहूंगा. संकट का समय है कृपया सभी लोग सावधानी बरतते रहें.’ इसके बाद आज प्रदेश के गृह मंत्री ने भी खुद को आइसोलेट किए जाने की जानकारी दी.

छत्तीसगढ़ के गृह, लोक-निर्माण,जेल, पर्यटन तथा धर्मस्व मंत्री ताम्रध्वज साहू ने आज दिन में ट्वीट कर आइसोलेशन में जाने की सूचना दी. उन्होंने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर लिखा, ‘मेरे कार्यालय के कुछ सुरक्षाकर्मी व वाहन चालक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. एहतियात के तौर पे अगले 7 दिनों के लिए मैं आइसोलेशन में रहूंगा. आप सभी से आग्रह है कि इस वैश्विक महामारी के संकट के समय सावधानी बरतें, अपना और अपनों का ख्याल रखें.’ इसके कुछ ही देर बाद प्रदेश के संसदीय कार्यमंत्री रविंद्र चौबे के भी आइसोलेशन में जाने की सूचना आई.

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…


Trending Posts