गुब्बारों के साथ कुत्ते को बांधकर हवा में उड़ाया, पुलिस ने किया अरेस्ट-देंखे वीडियो

एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स गुब्बारों के सहारे अपने पालतू कुत्ते को बांधे हुए है। वो कुत्ते को हवा में उड़ाने की कोशिश कर रहा है। जैसे ही उसका ये वीडियो पुलिस की नजर में आया मामला बिगड़ गया। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

यूट्यूब के लिए बना रहे थे वीडियो
खबरों के मुताबिक, गौरव जॉन नाम के शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वो अपने पालतू डॉगी ‘डॉलर’ का वीडियो बना रहे थे, जिसे उन्होंने यूट्यूब पर भी डाला था।

क्या होता है वीडियो में?
गौरव इसमें गैस वाले गुब्बारे में कुत्ते को बांधकर उड़ाने की कोशिश करते हैं। कुत्ता दौड़ता है तो वो थोड़ा-थोड़ा हवा में उड़ता है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, PFA संस्था ने आरोपी गौरव पर पशु क्रूरता (Animal Cruelty) की धाराओं के तहत केस दर्ज कर दिया।

पुलिस ने अरेस्ट किया
पुलिस ने आरोपी गौरव और उनकी मां पर आईपीसी की धारा 188, 269, 34 और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया। इसके बाद मालवीय नगर थाना क्षेत्र से यूट्यूबर गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो बेचारे डॉगी को हवा में उड़ाते हैं। गौरव ने वीडियो यूट्यूब से तो हटा लिया है लेकिन इसके क्लिप ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं। लोग इस घटना को अमानवीय बता रहे हैं।