कंपाउंडर ने महिला डॉक्टर की मांग में जबरन भरा सिंदूर, जानिए फिर क्या हुआ

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक कंपाउंडर ने डॉक्टर की मांग में जबरन सिंदूर भर दिया. कंपाउंडर यहीं नहीं रुका, उसने इसके बाद घटना का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

प्राइवेट क्लीनिक चलाती है पीड़ित डॉक्टर
जानकारी के अनुसार, पीड़ित डॉक्टर अणिमा रंजन समस्तीपुर के दलसिंहसराय में एक प्राइवेट क्लीनिक चलाती हैं. उन्हीं के अस्पताल में बम्बइया गांव का रहने वाला सुमित कुमार, कंपाउंडर के तौर पर काम करता है. कुछ दिन पहले महिला डॉक्टर ने कंपाउंडर सुमित को नौकरी से निकाल दिया था.

उस दिन क्या हुआ था?
नौकरी से निकालने का बदला लेने के लिए सुमित क्लीनिक में जबरन घुसा और महिला डॉक्टर के पास पहुंच गया. फिर उसने डॉक्टर अणिमा रंजन को पकड़ लिया और उनकी मांग में जबरदस्ती सिंदूर भर दिया. अब यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस मामले में आरोपी कंपाउंडर के खिलाफ दलसिंहसराय पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है. हालांकि महिला डॉक्टर कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रही हैं, लेकिन वह फेसबुक के माध्यम से कह रही हैं कि कंपाउंडर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी.

कंपाउंडर की तलाश में जुटी पुलिस
एसपी समस्तीपुर मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि महिला डॉक्टर ने शिकायत की है कि कंपाउंडर ने उसकी मांग में सिंदूर जबरन लगा दिया और सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर दिया. मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस आरोपी कंपाउंडर की तलाश कर रही है. जल्द ही वह पकड़ा जाएगा.