ऐश्वर्या ने जब ससुर के साथ कर दी ऐसी हरकत, बिग बी से नहीं हुआ कंट्रोल, गुस्से में…

बॉलीवुड की दुनिया के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन यूं तो अक्सर खबरों में रहते हैं मगर इस बार उनका एक पुराना किस्सा खूब वायरल हो रहा है. कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन को गुस्सा बहुत जल्दी आता है और इसी के इर्द गिर्द उनकी जीवन की कई कहानियां भी हैं. हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकारा और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय और बिग बी से जुड़ा एक किस्सा फिर से सामने आया है.

दरअसल बात साल 2016 की है जब किसी अवार्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या के साथ पहुंचे थे. इस दौरान हर किसी की नज़रें इन दोनों पर तिकी हुईं थी. अवार्ड फंक्शन के दौरान जब बिग बी मीडिया से बात कर रहे थे तब मानों ऐश्वर्या खुद को काबू में नहीं रख पा रही थीं. ओवर एक्साइटेड होने की वजह से कई बार ऐश्वर्या ने अपनी हदें भी पार कर दी. जब बिग बी मीडिया से बात कर रहे थे उस वक़्त उनकी बहू कभी जोर-जोर से हंस रही थी तो कभी उनके सीने से चिपक रही थीं.

ऐश्वर्या का यूं बिग बी के इतने करीब रहना और उन्हें पब्लिक में इस तरीके से छूना सबकी नज़रों में खटक गया था. बहू की इस हरकत से अमिताभ नाराज़ हुए और गुस्से में आकर कहा कि आराध्या की तरह व्यवहार मत करो. हालांकि ऐश्वर्या लगातार हंसी जा रही थीं. कई लोगों ने इसे ‘बदतमीजी’ का भी टैग दिया था.

बता दें कि फिल्म ‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान अभिषेक ऐश्वर्या राय के करीब आए थे. इसेक बाद दोनों की शादी वर्ष 2007 में हुई थी. इसके बाद वह बच्चन परिवार की सदस्य बन गई. इन दोनों की एक बेटी आराध्या भी है.