अभी-अभी: छत्तीसगढ़ में BJP को बडा झटका, इस बडे नेता की कोरोना से मौत, छाया मातम

रायपुर: रायपुर के शंकर नगर इलाके से पार्षद रहे और वर्तमान जिला भाजपा उपाध्यक्ष मनोज प्रजापति की मौत हो गई। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनका इलाज शहर के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था। मंगलवार की शाम उनकी मौत की खबर आई। सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने शोक व्यक्त किया। दूसरी तरफ मंगलवार को रायपुर संभाग के कमिश्नर जी आर चुरेंद्र ने संभाग के सभी जिलों के कलेक्टर को पत्र लिखकर सुझाव दिया है कि जिला, विकास खण्ड व अन्य स्तर पर जो भी निजी अस्पताल संचालित है उनसे सेवा भावना के साथ इलाज के न्यूनतम चार्ज लेने को कहें। जिससे आम जनता को इलाज में थोड़ी राहत मिले।

मंत्री ने ट्विटर पर दी जानकारी
केंद्रीय मंत्री व छत्तीसगढ़ से लोकसभा सांसद रेणुका सिंह भी अब कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं। वो संसद के सत्र में शामिल होने गईं थीं। सोशल मीडिया पर जानकारी देकर उन्होंने बताया है कि उनकी तबियत ठीक हैं। मगर अब कुछ दिन वो डॉक्टर की निगरानी में ही रहेंगी।

तो रुपए वापस दिलवाएं कलेक्टर
रायपुर के संभाग आयुक्त ने कहा कि शिकायतें मिल रही हैं। इनमें कोविड टेस्ट के नाम पर विभिन्न बीमारियों से ग्रस्त मरीजों को फौरन इलाज नहीं मिल रहा। कुछ लोगों की इस चक्कर में मौत हुई है। उन्होंने सभी कलेक्टर्स से कहा है कि यदि कोविड 19 के बीमारी के इलाज के नाम पर अधिक राशि का वसूली की जानकारी प्राप्त होती है तो वह राशि मरीज परिवार को वापस कराई जावे।

बृजमोहन ने दिए 10 लाख
विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कोरोना पीड़ित मरीजों के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में हो रही देरी को देखते हुए जिला प्रशासन को शहर के आऊटर में शासकीय खाली पड़ी जमीन में कोविड-19 के मृतकों के शवों को अंतिम संस्कार कराने के लिए नये मुक्तिधाम बनाने का सुझाव दिया है। उन्होंने अपने विधायक विकास निधि से मुक्तिधाम में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के अंतिम संस्कार के लिए बनाने वाले मुक्तिधाम में शेड निर्माण हेतु कलेक्टर रायपुर को 10 लाख रुपए की राशि जारी करने की अनुशंसा की व कहा कि इस राशि से शीघ्र शेड तैयार करवाकर अंतिम संस्कार के लिए व्यवस्था की जाए।

Trending Posts

loading…