अचानक फटी धरती और जिंदा समा गया युवक, खौफनाक मंजर से दहला दिल…

धनबाद : झारखंड के धनबाद जिले में रविवार सुबह खौफनाक घटना हुई. शौच के लिए जा रहा युवक अचानक जमीन में समा गया. लोगों ने जब ये दृश्य देखा, तो डर से रूह कांप गई. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था, कि आखिर ये हुआ क्या? लोग घटनास्थल तक जाने की हिम्मत तक नहीं जुटा पा रहे थे.

ये मामला धनबाद जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र का है. यहां पर बीसीसीएल के आऊट सोर्सिंग प्रोजेक्ट के किनारे युवक जिंदा जमीन में समा गया. बताया गया है कि यहां का रहने वाला उमेश पासवान आज सुबह शौच के लिए जा रहा था. अचानक तेज धमाके के साथ उसके पैरों के नीचे जमीन फट गई. जब तक उमेश पासवान कुछ समझ पाता, एक गड्ढे में वह जिंदा समा गया. इस गड्ढे से धुआं निकल रहा था. किसी की समझ में कुछ नहीं आ रहा था, कि आखिर हुआ क्या है.

यह नजारा देख मौके पर चीख पुकार मच गई. दृश्य इतना डरावना था कि घटनास्थल तक जाने की लोग हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे. इस दौरान वहां से गुजर रहे उमेश पासवान के भाई ने जब ये नजारा देखा, तो उसके होश उड़ गए. भाई को बचाने के लिए बिना कुछ सोचे समझे वह मौके की ओर दौड़ पड़ा. भाई को गड्ढे से बाहर निकालने के लिए वह मशक्कत करने लगा. भाई की जान बचाने के लिए इस युवक को अकेला जूझता देख अन्य लोग भी वहां आ गए.

कड़ी मशक्कत के बाद गड्ढे में जिंदा समाये युवक को बाहर निकाला जा सका. वह गंभीर रूप से झुलस गया था. तत्काल ही उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है.