भारती सिंह गिरफ्तार: ड्रग्स केस में फंसी कॉमेडियन क्वीन, पीती हैं गांजा

लखनऊ: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन के मामले में शिकंजा कसता ही जा रहा है। अब इस मामले में एनसीबी ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार किया है। इससे पहले एनसीबी की टीम ने शनिवार को भारती सिंह के मुंबई वाले घर पर छापा मारा था। मिली जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस और कॉमेडियन भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में एनसीबी ने ड्रग्स बरामद किया है।

इसके बाद एनसीबी ने भारती सिंह को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था। एनसीबी के सामने भारती सिंह गांजा सेवन करने की बात स्वीकर कर ली। इसके बाद उनको एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।

NCB ने पूछताछ के लिए जारी किया था समन
मिली जानकारी के मुताबिक, NCB की टीम ने शनिवार को भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर में पर छापेमारी की है और छापेमारी के दौरान महिला कॉमेडियन के घर से एनसीबी की टीम को कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है। हालांकि अभी तक ड्रग्स कितनी मात्रा में मिली है, यह पता नहीं चल सका है। इसके बाद एनसीबी की टीम ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को समन भेजा था।

जिस वक्त एनसीबी भारती सिंह के घर पर रेड मारने पहुंची उस वक्त एक्ट्रेस और उनके पति हर्ष घर पर ही मौजूद थे। भारती सिंह के घर से ड्रग्स मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए समन भेजा। अब इस मामले में एनसीबी ने पूछताछ की है। बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने टीवी एक्टर सनम जौहर और उनकी गर्लफ्रेंड अभीगेल पांडे के घर पर भी रेड मारी थी। दोनों के घर से ड्रग्स भी बरामद हुई थी।

इन मशहूर लोगों से भी हुई है पूछताछ
बता दें कि अभिनेता सुशांत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से एनसीबी ताबड़तोड़ छापेमारी करने में जुटी हुई है। अब तक कई बॉलीवुड हस्तियों के घर पर छापेमारी की जा चुकी है। कई बड़ी हस्तियों से एनसीबी ने पूछताछ भी कर चुकी है। इनमें रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान जैसी प्रमुख हस्तियां शामिल हैं।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…


Trending Posts