हत्यारिन पत्नी से डरे लोग: पति के टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंका, शव देख डर गयी पुलिस

जोधपुर: जोधपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पत्नी ने अपने पति की हत्या बहुत ही बेहरमी से कर दी। इस साजिश को अंजाम देने में उसने अपनी बहनों और एक परिचित का सहारा लिया। कृषि विभाग के एएओ चरण सिंह की पत्नी सीमा ने चरण सिंह की हत्या कर दी और फिर शव के टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया। इस मामले में कोर्ट ने सभी चारों आरोपियों को पांच दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है।

बहन और परिचित के साथ की पति की हत्या
मिली जानकारी के मुताबिक, कृषि विभाग के एएओ चरण सिंह की पत्नी सीमा औप उनकी सालियां बबीता व प्रियंका और एक रिश्तेदार भींयाराम जाट ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद चरण सिंह के शव को बाथरूम में ले जाकर इलेक्ट्रॉनिक ग्राइंडर से टुकड़े-टुकड़े कर दिए और फिर शव को नाले में फेंक दिया। इस वारदात से शहर में सनसनी फैल गई। लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

इस वजह से दिया हत्या को अंजाम
बताया जा रहा है कि चरण सिंह की पत्नी सीमा का किसी महिला के साथ समलैंगिक संबंध (Homosexual Relationship) थे। जिस वजह से वह ससुराल नहीं जाना चाहती थी। चरण सिंह और सीमा की शादी हुए काफी समय बीत चुका था, लेकिन गौना नहीं हुआ था। जिसको लेकर चरण सिंह अपनी पत्नी सीमा पर लगातार दबाव बना रहा था। वहीं सीमा समाज के डर से अपने समलैंगिक संबंधों के बारे में किसी को नहीं बता पा रही थी, जिसके बाद उसने अपने पति की हत्या की साचिश रच डाली।

पांच दिन की रिमांड पर भेजे गए आरोपी
मामले में बनाड़ थाना अधिकारी अशोक आंजना ने बताया की हत्या में इस्तेमाल किए गए ग्राइंडर और अन्य सामान बरामद कर लिए गए हैं। लेकिन अभी वाहन बरामद करना बाकी है। इसके अलावा कुछ और सामान बरामद करने बाकी हैं। जिसको लेकर पुलिस ने कोर्ट के समझ रिमांड मांगा था। जिसे स्वीकार करते हुए कोर्ट ने सभी चारों आरोपियों को पांच दिन की पुलिस रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया।

Trending Posts

loading…