शादी के बरसों बाद भी चाहिए पहली रात वाला मजा, तो जरूर आजमाएं ये आसान तरीका

पति-पत्नी के जीवन को प्रभावित करने वाले अनेक कारण होते हैं। इनमें से किसी बड़े कारण का पता लगाया जाए तो पता चलेगा कि सेक्स समस्या वैवाहिक जीवन को बहुत अधिक प्रभावित करती हैं। विवाह करने के बाद सेक्स संबंध एक आवश्यकता बन जाती है। इसी के द्वारा ही पति-पत्नी के संबंध गहरे होते हैं। इसी गहरे संबंध की वजह से ही परिवार की नींव मजबूत होती है|

बेहतर सेक्स लाइफ पाने के लिए सबसे जरूरी होता है पति पत्नी के संबंधों में रोमांच का होना. लेकिन काफी लोग अपने पार्टनर को पूरी संतुष्टि नहीं दे पाते. अक्सर देखा जाता है शादी के कुछ साल बाद पति-पत्नी के संबंधों में रोमांस खत्म होने लगता है जिससे उनके रिश्ते में दरार पड़ने लगती है. आज हम आपको कुछ ऐसे आयुर्वेदिक नुस्खों के बारे में बता रहे हैं जो आपकी सेक्स लाइफ को रोमांचक और खुशनुमा बना देंगे|तो आइये जानते है क्या है वो घरेलू उपाय

अश्वगंधा
बेहतरीन सेक्स लाइफ के लिए अश्वगंधा किसी वरदान से कम नहीं होता है.|अगर आप अश्वगंधा के साथ लाल चंदन, लौंग, सेंधा नमक को बराबर मात्रा में मिलाकर नित्य इसका सेवन करते हैं तो इसके प्रयोग से जननांगों में रक्त प्रवाह बढ़ जाता है. इससे स्पर्म काउंट और वीर्य भी अच्छी मात्रा में बनता है और ये सम्बन्ध बनाने के दौरान होने वाली थकान के लिए यह खत्म करता है इस घरेलू नुस्खे अपनाकर आप शादी के सालों बाद भी भरपूर सेक्स का मजा ले सकते हैं.

मसाले
शादीशुदा जिंदगी का मजा लेने के लिए इलायची, लौंग, दालचीनी और काली मिर्च जैसे मसालों का सेवन जरूर करना चाहिए. इलायची में एक अनोखा गुण होता है जो आपके शरीर को गर्म रखता है इसके अलावा ये सभी मसालें मूड बढ़ाने और यौन उत्तेजना उत्पन्न करने में बहुत मदद करते है.

अर्जुन पेड़ की सफेद छाल
अर्जुन पेड़ की सफेद छाल का पाउडर बनाकर प्रतिदिन रात को आधा चम्मच दूध के साथ सेवन करना चाहिए. इसके सेवन से कामेच्छा बढ़ती है. इस पाउडर के लगातार 3-4 सप्ताह के प्रयोग से आप के अंदर एक नई ऊर्जा देखने को मिलेगी और आप अपने पार्टनर को आसानी से खुश कर पाओगे.

Trending Posts

loading…