शराब के नशे में पत्नी ने दांतो से काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

कहते है कि दुनिया में सबसे पवित्र बंधन पति पत्नी का माना जाता है। शादी के बाद दो शख्स जिंदगी भर के लिए एक दूसरे का साथ निभाते है। एक दूसरे का सहारा बनने की कसमे खाते है। लेकिन आजकल के बदलते सामाजिक परिवेश से पति- पत्नी का भी ये रिश्ता अछूता नहीं रहा।

समाज की बढ़ती कुरीतियों का शिकार हो रहा है शादी जैसा पवित्र रिश्ता भी। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला जाम्बिया से सामने आय़ा है।

हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर शराब के नशे में पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट को दातों से काट दिया। इसके बाद दर्द से छटपटाते पति को तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया गया। शख्स की हालत काफी गंभीर है। घटना के बाद पति-पत्नी ने तलाक ले लिया।

गुस्से में पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट दांतों से काट दिया। इसके बाद दर्द में तड़पते शख्स को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों के बीच पहले से चीजें ठीक नहीं थी। इस कारण वो अलग-अलग कमरे में रह रहे थे। अचानक घटना वाले दिन महिला को उसके कमरे में एक चूहा नजर आया।

महिला ने चीखते हुए अपने पति को आवाज लगाई। उसने पति से कमरे से चूहा बाहर निकालने को कहा। लेकिन शख्स ने इससे इंकार कर दिया।बताया जा रहा है कि अब्राहम अभी किट्वे टीचिंग हॉस्पिटल में एडमिट है। जहां उसे गंभीर हालत में एडमिट करवाया गया था।

loading…