लॉकडाउन के बीच चल रहा था नंगा नाच, मिल रही थी ऐसी-ऐसी सुविधा

पटना। लॉकडाउन के बीच भी देह व्यापार का धंधा चल रहा है। बिहार के पटना में पत्रकारनगर पुलिस ने विजयनगर इलाका स्थित एक मकान में छापा मारा तो वहां के बंद कमरे का दृश्य देखकर हैरान रह गई। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इस जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कमरे से एक कॉलगर्ल, एक दलाल और केयर टेकर को गिरफ्तार किया है, जबकि सरगना शिव कुमार छापेमारी से पहले ही भाग खड़ा हुआ था। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
पुलिस को गुप्त सूचना  मिली थी कि पत्रकार नगर थाने के  विजयनगर के ई -53 मकान में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। पुलिस ने छापेमारी की तो बात सही निकली। मौके से आधा बोतल शराब सहित कई अन्य आपत्तिजनक सामान मिले हैं।
पुलिस के हत्थे चढ़े दलाल महेंद्र यादव और केयर टेकर समीर से पूछताछ की जा रही है, जबकि कॉलगर्ल कोलकाता की रहने वाली हैं। पत्रकारनगर के दारोगा भगवान कुमार ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
पुलिस ये देखकर हैरान रह गई कि देह व्यापार के माफियाओं ने इस जगह पर पूरी व्यवस्स्था कर रखी थी। जैसा ग्राहक, वैसी सुविधा। यहां 10 हजार रुपये में कमरे से लेकर शराब और कॉलगर्ल की पूरी व्यवस्था माफिया करते थे। ये इंतजाम सिर्फ खास और पैसे वाले ग्राहकों के लिए थे, जबकि आम ग्राहकों से दो से लेकर पांच हजार रुपये तक लिये जाते थे।
दलाल ने बताया कि पहले वाट्सएप पर एल्बम भेजा जाता था, जिसमें कॉलगर्ल की तस्वीरें होती थीं। फिर पसंद आने पर माफिया आगे की तैयारी करते थे। अड्डे पर पहुंचने के साथ ही सरगना ग्राहकों से रुपये लेता था।जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के पहले से विजयनगर इलाके में शिव कुमार नाम का व्यक्ति देह व्यापार का धंधा चला रहा था। अक्सर इस जगह लड़कियां आती थीं।
शिवकुमार पश्चिम बंगाल से लेकर सिलीगुड़ी व अन्य जगहों से सरगना कॉलगर्ल को बुलाता था। फिर कुछ समय बाद उन्हें वापस भेज दिया जाता था। पुलिस इस संबंध में मकान मालिक से भी पूछताछ कर सकती है। पत्रकारनगर थाने के दारोगा के मुताबिक, मकान मालिक पटना में नहीं रहते हैं।
loading…