लाॅकडाउन में पडोसी महिला की खाट के नीचे था युवक, घरवालों ने देखा तो…

शहाबगंज। चंदौली में नौवीं के छात्र कुंदन की हत्या की गुत्थी पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर ही सुलझा ली। पड़ोसी सगे भाइयों ने मिलकर छात्र की गला दबाकर हत्या की और सूर्यमुखी के खेत में शव फेंक दिया था। पुलिस के अनुसार आरोपितों ने छात्र को अपने ही घर में की एक महिला की चारपाई के नीचे से उसे पकड़ा था।

एएसपी नक्सल वीरेंद्र कुमार के अनुसार केरायगांव निवासी सारनाथ यादव के बेटे 18 वर्षीय कुंदन यादव का शव शनिवार की सुबह घर से 50 मीटर दूर सूर्यमुखी के खेत में मिला था। थाना प्रभारी अवनीश राय व क्राइम ब्रांच प्रभारी अभय सिंह ने जांच पड़ताल शुरू की तो कुछ घंटे में ही सुराग मिल गया। पुलिस ने छात्र के पड़ोसी सगे भाई निरंजन यादव व वकील यादव को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने हत्या की बात भी कुबुल कर ली।

आरोपितों के अनुसार छात्र उनके घर की एक महिला पर गलत नजर रखता था। इसे लेकर कुंदन को कई बार मना किया गया। छात्र के घर पर भी शिकायत की गई। आरोप है कि शुक्रवार की रात छात्र पड़ोसी के घर में घुस गया और उनके घर की महिला की चारपाई के नीचे छिप गया।

आरोपित वकील यादव ने अपने बड़े भाई निरंजन यादव के साथ मिलकर रस्सी से छात्र का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को सूर्यमुखी के खेत में फेंक दिया। एएसपी ने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया।

loading…