लाॅकडाउन में किचन के सिंक से निकला 8 फुट लंबा सांप, मच गया हल्ला

होशंगाबाद। किचन के सिंक में 8 फीट लंबा सांप, सोचकर ही लोग कांप जाते हैं। एमपी के इटारसी शहर स्थित एक घर के किचन से 8 फीट लंबा सांप निकला, तो लोगों के होश उड़ गए। मोहल्ले में सांप निकलने की खबर आग की तरह फैल गई, उसके बाद लोग दहशत में आ गए। घर के लोगों ने सांप के बारे में सर्पमित्र को जानकारी दी।

दरअसल, इटारसी के न्यूयार्ड स्थित वैशाली नगर में बुधवार को महेश यादव के घर से 8 फीट लंबा सांप निकला है। महेश किचन में लगे सिंक में हाथ धोने गए थे, तभी उनकी नजर सांप पर पड़ी। सांप पर नजर पड़ते ही महेश चिल्ला पड़े और उल्टे पांव भागे। फिर उन्होंने घर के दूसरे लोगों को जानकारी दी कि सिंक में सांप है। सांप सिंक के पाइप में था।

सांप देखने के बाद महेश यादव ने किचन का दरवाजा बंद कर दिया। सांप पकड़ने के लिए उन्होंने शहर के सर्पमित्र अभिजित यादव को जानकारी दी। सूचना मिलते ही अभिजित, महेश के घर पहुंचे। सिंक में जाकर देखा तो सांप काफी विशालकाय नजर आया। आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सांप को सिंक के पाइप से निकाला गया। सांप की लंबाई देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

सांप को पकड़ने के बाद अभिजित ने बागदेव के जंगलों में स्थित एक तालाब में सांप को छोड़ दिया है। सांप पकड़ने वाले अभिजित ने कहा कि एक घर से उन्होंने रेड स्नेक पकड़ा है। सांप गर्मी के मौसम में ठंडे स्थानों की तलाश करते हैं। गर्मी से बचने के लिए सांप किचन के सिंक में घुस गया था। अभिजीत ने कहा कि गर्मी के दिनों में गृहणियों को सावधान रहना चाहिए। गर्मी में ठंडक की तलाश में सांप घरों में घुस जाते हैं।

loading…