लड़कियां अक्सर रिलेशनशिप में इन बातों को याद कर शरमा जाती हैं

आपका रिलेशनशिप में कितना भी प्यार क्यों न हाे लेकिन कुछ बातें हैं जिनसे लड़कियाँ शरमा जाती हैं और इन मुद्दों पर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती। कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें वे अपने ब्वायफ्रेंड के साथ शेयर नहीं कर पाती। हर इंसान को एक परफेक्ट पार्टनर की जरूरत होती है और अगर वो उसे मिल जाता है तो उसके लिए सबकुछ करने के लिए तैयार हो जाते हैं। परंतु कुछ बातें होती हैं जिसके बारे में आपकी गर्लफ्रेंड सोचते ही शरमा जाती है ।

प्यार का इजहार करने में शर्माती हैं :- अक्सर यही होता है कि लड़के ही लड़कियों से प्यार का इजहार करते हैं। लड़कियां इसी सोच में डूबी रहती हैं कि आखिर कैसे प्यार का इजहार किया जाए। लड़कियों के मुकाबले, लड़के इस मामले में ज्यादा बेहतर होते हैं।

हग या किस के बारे में सोचकर शर्माती हैं :- लड़कियाँ अपने ब्वायफ्रेंड के साथ मिलने पर किए गए किस या हग को कभी भूला नहीं पाती और इसके बारे में सोचकर वे बार बार शर्म और खुशी के मारे लाल हो जाती हैं। ये फीलिंग उनके लिए खास होता है।

प्रपोज के दौरान अक्सर लड़कियाँ शर्मा जाती हैं :- जब उनका पार्टनर प्रपोज करता है तो वे शर्मा जाती हैं। पहली बार आई.लव.यू कहना और सुनना हर लड़की के लिए खास होता है। और इस पल को जब भी कभी सोचती हैं तो वे शर्मा जाती हैं।

जब कोई ब्वायफ्रेंड के बारे में पूछे :- जब कोई दोस्त या घर का कोई ब्वायफ्रेंड के बारे में पूछे तो वह शर्मा जाती है और उसके समझ से बाहर होता है कि वह क्या कहे अपने ब्वायफ्रेंड के बारे में।

पहली बार हाथ पकड़ने की यादें :- जब आप अपनी गर्लफ्रेंड का पहली बार हाथ पकड़ते हैं तो उसकी यादें वो जीवनभर नहीं भूलती और जब बी उसे इसकी याद आती है वह शर्म से लाल हो जाती है।

शादी के लिए प्रपोज :- जब आप अपने गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करते हैं तो यह पल उसके लिए बहुत ही खास होता है। और इस पल को जीवन भर याद रखती है। हर लड़की चाहती है कि उसकी शादी सिर्फ उसी से हो जो उसे पसंद हो और जब ऐसा प्रपोज आता है तो वह पल लड़कियों के लिए सबसे यादगार होता है।

ड्रेस से जुड़ी बात करने में आती है शर्म :- आपकी गर्लफ्रेंड और आपके बीच चाहे कितना भी प्यार क्यों न हो। लेकिन अक्सर देखा गया है कि लड़कियाँ अपने ड्रेस को लेकर ज्यादा बात अपने ब्वायफ्रेंड से नहीं करती। वे अपने ड्रेस को लेकर सचेत रहती हैं। इस बारे में वे अपने ब्वायफ्रेंड से बात करना पसंद नहीं करते।

अपने लुक्स के बारे में पूछने से शर्माती हैं :- अपने ड्रेस और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी सचेत रहनी वाली लड़कियाँ अपने ब्वायफ्रेंड से कभी भी ये नहीं पूछती कि वो कैसे लग रही हैं। जबकि वो हमेशा चाहती हैं कि उनका ब्वायफ्रेंड उनके लुक्स की तारीफ करे। जबकि वे खुद इस बारे में पूछने से कतराती हैं।

चाय या काफी पर बुलाने में शर्माती हैं :- हर लड़की चाहती है कि वो ज्यादा से ज्यादा समय अपने ब्वायफ्रेंड के साथ बिताए, डेट में जाए,साथ खाना खाए। लेकिन लड़कियाँ कभी भी अपनी ओर से अपने ब्वायफ्रेंड को काफी या चाय पर नहीं बुलाती हैं, ऐसा करते हुए वे शर्माती हैं।

Trending Posts

loading…