बेचारा पति, पत्नी जब-जब ससुराल से बाहर होती तब-तब प्रेमी संग…

पति पत्नी का रिश्ता प्यार,भरोसे और विश्वास पर ठीक होता है और अगर इस रिश्ते में से विश्वास निकल जाता है तो उसका परिणाम हमेशा ही गलत होता है। ऐसा ही कुछ हुआ फरीदाबाद के एक होटल में, जब एक पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ बाँहों में बाहें डाले दिख लिया। ऐसे में तब क्रोधित पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के साथ बहस करने लगा। हंगामा बढ़ता देख होटल में भीड़ जमा हो गई। इसी बीच पुलिस पहुंच गई और उसके प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जाता है कि पलवल के असावती गांव के एक युवक की शादी 3 साल पहले फिरोजपुर कला गांव की एक युवती से हुई थी। शादी से पहले लड़की का गांव के ही एक युवक के साथ अफेयर चल रहा था। युवती शादी के बाद भी छनीमा के प्रेमी से मिलने जाती थी। एक दिन जब पति को पता चला कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी से मिल रही है, तो इस बात क लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे।

पति का आरोप है कि शादी के एक दिन बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई। फिर जब परिवार ने खोजबीन की, तो उसे अपने प्रेमी के साथ पाया गया। जब पति को इस बारे में पता चला, तो उसने अपनी पत्नी को अपने साथ रखने से मना कर दिया। दोनों परिवारों के बीच बातचीत के बाद पति ने अपनी पत्नी की गलतियों को नजरअंदाज करते हुए पत्नी को अपने साथ रखा। इसके कुछ दिनों बाद जब महिला को पता चला कि उसके पिता का पैर घायल हो गया है,तो वह अपने भाई के साथ अपने पिता के घर आ गई। मायके आने के बाद वो लड़की अपने प्रेमी के साथ फिर से संपर्क में आई।

सोमवार को महिला के पति ने अपने साले से उसका हालचाल पूछने के लिए फोन किया। साले ने बताया कि बहन कपड़े लेने के लिए अपनी मां के साथ बल्लभगढ़ गई थी। फिर करीब 10 बजे महिला के पति को चचेरे भाई को कॉल किया। उन्होंने कहा कि उनकी भाभी एक लड़के के साथ बल्लभगढ़ में चावला कॉलोनी में घूम रही थी। पति ने चचेरे भाई को उनका पीछा करने के कहा, लेकिन जल्द ही दोनों वहां से गायब हो गए। इसी बीच महिला का पति बल्लभगढ़ पहुंच गया। उसने अपने चचेरे भाई के साथ पत्नी की तलाश शुरू की। जब उन्होंने एक लॉरी चालक से पूछा कि आसपास किराए पर कमरा कहाँ मिल सकता है, तो उसने एक होटल की ओर इशारा किया। जब पति अपने भाई के साथ होटल गया, तो उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को होटल के कमरे में पाया।

महिला और प्रेमी दोनों को होटल से बाहर लाया गया और उनके साथ लड़ाई के बजाय पुलिस को सूचित किया। जल्द ही लोग वहां जमा हो गए। फिर करीब आधे घंटे बाद पुलिस महिला और उसके प्रेमी को थाने ले गई। चावला कॉलोनी पुलिस स्टेशन के प्रभारी श्रीकृष्ण दहिया ने कहा कि महिला और उसके प्रेमी के परिवार के सदस्यों को बुलाया गया है। दोनों के परिवारों के साथ बातचीत जारी है। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर वे कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…