बिहार: पहले दिव्यांग युवक से अमीर लड़की को हुआ प्यार, फिर की शादी, और उसके बाद हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

पटना: गुजरात के रहने वाले हीरा व्यवसाई की बेटी को पटना के एक दिव्यांग युवक से सोशल साइट्स के जरिए प्यार हो गया और वह शादी करने घर से भाग कर पटना पहुंच गई. दरअसल, गुजरात के अंकलेश्वर की रहने वाले हीरा व्यवसाई की बेटी को फेसबुक के जरिए कदमकुआं थाना क्षेत्र निवासी (दिव्यांग) आकाश शंकर जमुआर से प्यार हो गया.

लंबे समय तक प्यार चलने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने की ठान ली और 27 अगस्त को गुजरात से भागकर पटना पहुंच गई. इसके बाद 30 अगस्त की रात को पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड़ के एक मंदिर में दिव्यांग प्रेमी से शादी कर ली.

शादी के बाद प्रेमी जोड़ा जैसे ही मौके पर मौजूद लड़का पक्ष के परिजनों से आशीर्वाद लेते, उससे पहले गुजरात पुलिस ने पटना पुलिस के सहयोग से दोनों को हिरासत में ले लिया. वहीं, मंदिर में शादी के दौरान लड़की के पिता ने जबरन बेटी को साथ ले जाने की कोशिश की तो, गुजरात पुलिस के सामने ही घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा कर प्रेमी के साथ रहने के लिए लड़की जिद पर अड़ गई. लेकिन लड़की के पिता को यह शादी मंजूर नहीं थी.

वहीं, लड़की के परिजनों के मुताबिक तान्या नाबालिग है और अमित ने उसे बहला-फुसलाकर अपने में झांसे में लेकर शादी करने पर मजबूर किया है. इस पूरे मामले की जानकारी कदम कुआं पुलिस को देने के बाद गुजरात पुलिस की टीम पटना से बरामद हुए तान्या और आकाश को देर रात अपने साथ ले गई.

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…


Trending Posts