बडी खुशखबरीः त्योहारी सीजन से पहले ही बैंकों ने दिया बड़ा तोहफा! जानकर उठायें फायदा

नई दिल्ली. प्राइवेट सेक्टर के HDFC Bank ने आज त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए ‘Festive Treats’ लॉन्च करने की आज घोषणा की. इस स्कीम के तहत ग्राहकों को लोन से लेकर बैंक अकाउंट्स तक सभी तरह की बैंकिंग सेवाओं पर कई तरह के विशेष ऑफर दिए जा रहे हैं. फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 में ग्राहकों के लिए क्रेडिट कार्ड्स, बिजनेस लोन्स, पर्सनल लोन, ऑटो लोन और होम लोन आदि पर कई ऑफर्स हैं.

एचडीएफसी बैंक के फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 में ग्राहकों के लिए 1000 से अधिक ऑफर्स हैं. इससे पहले फेस्टिव ट्रीट्स का पहला संस्करण जबरदस्त सफल रहा था. घर बैठे-बैठे डिजिटल तरीकों से इन डील्स और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. बैंक को उम्मीद है कि इस फेस्टिव सीजन में मोबाइल, कंज्यूमर ड्यूरेबल, इलेक्ट्रॉनिक्स, एपेरल्स, ज्वेलरी और डाइनिंग-इन कैटगरी में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. रीटेल और बिजनस कस्टमर्स के लिए सभी फाइनेंशियल सॉल्यूशंस पर ऑफर मिलेंगे. लोन पर प्रोसेसिंग फीस और छूट ईएमआई में छूट के साथ-साथ कैशबैक, गिफ्ट वाउचर और कई अन्य फायदे भी मिलेंगे.

ऑनलाइन खरीदारी पर भारी कैशबैक और डिस्काउंट
बैंक ऑनलाइन खरीद पर डिस्काउंट, कैशबैक और एक्स्ट्रा रिवॉर्ड पॉइंट्स देने के लिए रीटेल ब्रांड्स के साथ हाथ मिलाया है. अमेजन टाटाक्लिक, मिंट्रा, पेपरफ्राई, स्विगी और ग्रोफर्स जैसी दिग्गज ऑनलाइन कंपनियां इस बार स्पेशल डील्स ऑफर करेंगी.

बैंक की 53 फीसदी शाखाएं कस्बों और ग्रामीण इलाकों में हैं. इससे देश के दूरदराज के लोगों को भी इसका फायदा मिलेगा. बैंक ने स्थानीय स्तर पर भी हाइपरलोकल स्टोर्स और किराना दुकानों के साथ करार किया है जो 2000 से अधिक ऑफर दे रहे हैं. बैंक के कंट्री हेड पराग राव ने डिजिटली इस कैंपेन को लॉन्च किया.

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news