प्रेमिका से भूलकर भी शेयर न करें ये बातें, वरना उसकी जूती होगी और आपका सिर

आज के जमाने में गर्लफ्रेंड बनाना कितना मुश्किल काम है आप सभी अच्छे से जानते हैं। एक लड़की के पीछे दस लड़के लाइन लगाकर खड़े रहते हैं। फिर यदि किसी तरह हाथ पैर मारकर आपकी गर्लफ्रेंड बन भी गई तो इस रिश्ते को लंबे समय तक कायम रखना भी एक बड़ी चुनौती होता है। आपकी एक गलती और फटाक से ब्रेकअप हो सकता है। इस ब्रेकअप के पीछे कई बार वजह बॉयफ्रेंड का बड़बोला मुंह भी होता है।

आप ने देखा होगा कि महिलाएं अपने राज़ और सीक्रेट बातें छिपाने में माहिर होती है, वहीं पुरुष फटाफट सबकुक उगल देते हैं। अब यहां दिक्कत ये है कि कुछ खास तरह की बातें यदि आप अपनी प्रेमिका को बताते हैं तो ये आपके रिश्ते के लिए घातक हो सकता है। इन बातों को जानने के बाद वह आप से ब्रेकअप कर सकती है। इसलिए अपनी प्रेमिका से ये बातें भूलकर भी शेयर न करें।

महिला दोस्त के साथ घूमने फिरने जाना: जलन की भावना हर लड़की में होती है। वह आपको गैर-लड़की के साथ इन्जॉय करता हुआ कभी नहीं देख सकती है। आप उनके साथ भले पूरे वफादार हो लेकिन उनके मन में कहीं न कहीं शक का कीड़ा बैठ ही जाता है। इसलिए आप जब भी अपनी फ़ीमेल फ्रेंड्स के साथ मूवी देखने या कहीं और घूमने फिरने जो तो इस बात का जिक्र अपनी गर्लफ्रेंड से न करें। वरना यह चीज आपके बीच लड़ाई का बड़ा मुद्दा बन सकता है।

गर्लफ्रेंड की मां पसंद नहीं है: हर लड़की को अपनी मां प्यारी होती है। वह किसी के मुंह से उनकी बुराई नहीं सुन सकती है। ऐसे में यदि आपको अपनी प्रेमिका की मां अच्छी नहीं लगती है तो ये बात खुलकर जाहीर न करें। फिर भले ही उसकी मां आप दोनों के रिश्ते में कितना भी दखल दे। आप प्रेमिका की मां को लेकर भला-बुरा न बोलें। इससे उनकी भावनाएं आहात होंगी और इसका नेगेटिव असर आपके रिश्ते पर पड़ेगा।

टेक्स्टिंग करना अच्छा नहीं लगता: बहुत से लड़के ऐसे होते हैं जिन्हें मोबाईल पर मैसेज यानी टेक्स्टिंग करना पसंद नहीं होता है। उन्हें दिनभर मोबाईल पर बातें करते रहना बेकार रहता है। वे लाइफ में थोड़ा खुद के लिए समय चाहते हैं। हालांकि खुलकर ये बात प्रेमिका से कह नहीं पाते हैं। यदि वे ये बोल दें तो इनके ब्रेकअप होने के चांस और भी बढ़ जाते हैं।

प्रेमिका की गर्लफ्रेंड अधिक खूबसूरत है: हर लड़के को दूसरों की प्रेमिका अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा सुंदर लगती है। वो कहावत है ना ‘दूसरों की थाली में घी ज्यादा दिखना’। बस लड़कों का ऐसा ही हाल होता है। हालांकि यदि आप अपने रिश्ते को सही सलामत रखना चाहते हैं तो भूलकर भी प्रेमिका के सामने उसकी फ्रेंड की खूबसूरती की तारीफ न करें। इससे वह नाराज हो सकती है।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news