पुरुष अपना स्पर्म बेचकर कमा रहें हैं लाखो रुपये, कौन खरीद रहे है, जाने

वीर्य दान करने का व्यापार भारत के बडे बड़े शहरों में खूब चल रहा है. विज्ञान की भाषा में हम बोलें तो इसे स्पर्म डोनेशन यानि की वीर्य दान कहा जाता है.आज कल बहुत सारी जॉब्स दुनिया में की जाती है, लेकिन क्या आप जानते है की एक जॉब ऐसी भी है जहाँ आप अपने स्पर्म बेचकर बहुत अच्छे पैसे कमा सकते है,तो चलिए हम बताते है आपको इस अनोखी जॉब के बारे में.

आपको बता दे की, आपके द्वारा बेचे गए स्पर्म उन लोगो के बहुत काम आते है, जिनके पास बच्चे पैदा करनी की क्षमता कम हो गयी है, या फिर वो लोग जिनकी उम्र बहुत ज्यादा हो चुकी है, और वो बच्चा पैदा करना चाहते है।

आपने तो बॉलीवुड की विक्की स्पर्म डोनर फिल्म तो देखी होगी, लेकिन क्या आप जानते है की आप रियल लाइफ में भी अपना स्पर्म डोनेट कर के बहुत अच्छे पैसे कमा सकते है। आपको बता दे की स्पर्म को डोनेट करने से पहले आपके स्पर्म की कई जाँच की जाती है। और इस बात का पता लगया जाता है की आपका स्पर्म स्वस्थ है या नही और उसमे कितनी शुकाणु मौजूद है।

अगर आपका स्पर्म स्वस्थ पाया जाता है, तो आप इसे आसानी से बेच सकते है। आज ऐसे दुनिया भर में बहुत से हॉस्पिटल और कम्पनिया है जहा स्पर्म ख़रीदे जाते है। साथ ही आपकी जानकरियो को भी गुप्त रखा जाता है। स्पर्म बेचने से पहले इस बात का ध्यान दे की आपके शरीर में कोई रोग ना हो, और आप पूरी तरह से स्वस्थ हो।

 

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news