पहचान छिपा लडकी से संबंध बनाता रहा वसीम, मिलना किया बंद तो वायरल किये अश्लील फोटो

मेरठ. यूपी के मेरठ से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. मेरठ के थाना मुंडाली थाना क्षेत्र के एक युवक ने हापुड़ में रहने वाली एक युवती को अपनी पहचान छिपाकर फंसाया और फिर उसके साथ संबंध बना लिए. आरोपी युवक ने अपना नाम, अन्य पहचान छिपाकर आधार कार्ड और अन्य कागजात भी फर्जी तरीके से बनवा लिए थे.

मेरठ पुलिस के अनुसार, हापुड़ की रहने वाली एक युवती ने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि मेरठ के रहने वाले युवक ने अपनी पहचान छिपाकर उससे शारीरिक संबंध बनाए और जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तब जाकर आरोपी ने अपनी असली पहचान जाहिर की.

युवक ने अपना नाम दिनेश रावत बताया जिसका बाकायदा उसने आधार कार्ड भी बनवा रखा था. जब उस की पोल खुली तो उस का नाम वसीम अहमद निकला. युवक ने अपनी पहचान छिपाने के लिए फर्जी कागजात भी अपने नाम से बनवा रखे थे.

युवती का आरोप है कि युवक पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. युवक की फेसबुक पर आईडी दिनेश रावत के नाम से है. फर्जी तरीके से आधार कार्ड में कागजात में दिनेश रावत पुत्र विजय सिंह निवासी जाकिर कॉलोनी थाना लिसाड़ी गेट के नाम से बना रखे है.

पीड़िता का आरोप है कि उसने आरोपी से मिलना-जुलना बंद किया तो आरोपी ने उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जो पुलिस ने आरोपी के मोबाइल से बरामद भी किए.

बता दें कि यह मामला 2 साल पहले का है. करीब 2 साल पहले हापुड़ निवासी एक युवती को उसने बहला-फुसलाकर दोस्ती कर ली थी जिसकी शिकायत पीड़िता ने एसपी देहात से की. एसपी देहात अविनाश पांडे के अनुसार, आरोपी के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं और शनिवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

loading…