पति से दिन में 11-12 बार संबंध बनाना चाहती थी बेकाबू पत्नी, नही कर पाया संतुष्ट तो…..

हाल ही में एक क्राइम का मामला महाराष्ट्र से सामने आया है इस मामले में में एक 26 वर्ष के आदमी के विरूद्ध अपनी भाभी का कथित यौन उत्पीडन करने का मामला दर्ज किया है।

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार महिला की शिकायत के अनुसार पीड़िता का पति लकवाग्रस्त होने के कारण बिस्तर पर है व पति की देखभाल के कारण वह अपनी सास के घर में रह रही थी व उसकी सास के घर में ही आरोपी(जिसे वह देवर मानती थी) ने उससे यौन संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा व जब वह नहीं मानी तो कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे।

इस मामले में पीड़िता ने बात करते हुए बताया कि, ”जब मैंने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया तो उसने मेरे बीमार पति पर हमला किया। जब मैंने हस्तक्षेप करने की प्रयास की तो उसने मेरे ऊपर हमला कर दिया लेकिन पड़ोसियों ने हमें बचा लिया।

वहीं इस मामले में महिला ने कल्याण के एमएफसी पुलिस थाने में रविवार रात शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आदमी के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया लेकिन अब तक उसे अरैस्टनहीं किया जा सका है क्योंकि वह अभी भी फरार है। इस मामले में जांच की जा रही है व जल्द ही आरोपी को गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

पत्नी, नही कर पाया संतुष्ट तो…..

आए दिन आने वाले क्राइम के किस्सों में कभी कभी कुछ ऐसे मामले में भी सामने आ जाते हैं जो दंग कर देते हैं। ऐसे में हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमे 30 वर्षीय संजय रजक की पत्नी बनकर घर में आई एक महिला को संबंध बनाने का इतना शौक था कि उसने जो किया वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हाँ, संजय की पत्नी बहुत खसबरत थी वफ़र्स्ट नाइट वाले दिन संजय ने उसके साथ संबंध बनाए लेकिन दंग तो वह तब रह गया जब संजय जब भी घर पर रहता पत्नी दिन में 11-12 बार संबंध बनाने को कहने लगी।

जी हाँ, इस मामले में संजय की पत्नी दिन में भी व सुबह-सुबह भी सेक्स चाहने लगी तो यह बात संजय को अजीब लगी व वह यह भी देखता था कि वह कितना भी सेक्स कर लें लेकिन उसकी पत्नी का मन नहीं भरता था। वहीं उसके बाद जो भी हुआ वह सुनकर आप सभी को एक बड़ा झटका लगेगा।

जी दरअसल उसके बाद संजय अपनी पत्नी को सेक्स के लिए मना करने लगा तो पत्नी को यह बात पसंद नहीं आई व उसने गली के लड़को को घर पर बुलाना प्रारम्भ कर दिया।

जी हाँ, उसने पति से सेक्स न पाने पर अपने गली के लड़को को घर पर बुलाना प्रारम्भ कर दिया व वह उन सभी से सेक्स की भूख मिटने लगी।

ऐसे में उसने अपने पति से भी बोला कि जब तुम मेरी भूख नहीं मिटा सकते तो मेरे लिए लड़कों का बंदोवस्त करो व नहीं कर सकते तो आंखकान बंद किए रहो।

वहीं इस मामले में एक दिन गुस्से में संजय ने कमरे में पड़ा लोहे का डंबल उठा कर निर्मला के सिर पर दे मारा व 2-3 प्रहार में ही उस की मौत हो गई।

वहीं डेड बॉडी के पास बैठकर वह बहुत देर तक सोचता रहा व अंत में यह मामला पुलिस को बताकर उसने सेरेण्डर कर दिया।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…