पति की काली करतूत, पहले दिखाता था पत्नी को ‘पॉर्न’ फिल्म’.. फिर कुत्ते से

आजकल इंसान कुछ भी गलत करने से पीछे नहीं हटता है। लोग आए दिन रिश्तों का कत्ल करते नजर आ रहे है। हाल ही में कर्नाटक से एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पति को जबरक अपनी पत्नी को कुत्ते के साथ सेक्स करने के आरोप ने 10 साल की सजा और 11 हजार रूपये का जुर्माना लगा है। वहीं जिला और सेशन कोर्च का कहना है कि ये जघन्य अपराध है।

पति ने पत्नी के साथ की काली करतूत:
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पत्नी ने बेलगा वी कताकोल थाने में ये मामला दर्ज करवाया है कि उसके पति संदीप को पोर्न फिल्मे देखने की लत थी। वो रोज मोबाइल में देखता था। पत्नी के इंकार करने के बाद भी पति जबरन फिल्म दिखाता औऱ कहता था कि ये जैसे कर रही है तुम भी वैसे ही करों। जब मना करने पर मारने की धमकी देता।

बनवाता था कुत्ते के साथ संबंध:
आरोपी ने उस समय हद कर दी जब उसने अपनी पत्नी से कहा की तुम कुत्ते के साथ सेक्स करो। इतना ही नहीं जबरन उसको कुत्ते के साथ सेक्स करवाया। महिला ने ये भी बताया है कि वह कुत्ते के साथ मुझे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करता रहा। जब मैं इंकार करती थी तो वो घर से निकाल देने की धमकी देता था। इसके बाद आखिरकार पति की प्रताड़नाओं से त्रस्त होकर महिला पुलिस के पास पहुंची और तहरीर दर्ज कराई।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…