पति का टिफिन देने जाती थी महिला, रास्ते में बहकी ऐसी, कर बैठी सब बर्बाद

अहमदाबाद | गुजरात के नवसारी जिले के बामणवाडा गांव के उप सरपंच नीलेश पटेल की हत्या की गुत्थी पुलिस से 6 महीने बाद सुलझा ली है। नीलेश की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने पति और दो अन्य साथियों के साथ मिलकर की थी। हत्या की पूरी प्लानिंग फिल्मी अंदाज पर रची गई थी।

पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बामणवाडा गांव में करीब 6 महीने पहले उप सरपंच नीलेश पटेल का शव खेत से मिला था। नवसारी पुलिस थाने के पीआई केएच पुवार ने बताया कि आरोपी महिला धर्मिष्ठा की मुलाकात नीलेश से तब हुई थी, जब वह डेयरी में काम करने वाले पति को टिफिन देने जाती थी। इसी दौरान नीलेश से उसके नाजायज रिश्ते हो गए।

हालांकि, कुछ समय बाद ही पति चिन्मय पटेल को इसकी जानकारी हो गई। लेकिन, धर्मिष्ठा ने पति से माफी मांग ली और नीलेश पर ही आरोप लगाए कि उसने उसे बहकाया लिया था। इसके बाद ही चिन्मय और धर्मिष्ठा ने नीलेश की हत्या का प्लान बनाया। प्लान के तहत धर्मिष्ठा ने प्रेमी नीलेश को उस रास्ते से बुलाया था, जहां कोई सीसीटीवी नहीं था।

फिंगर प्रिंट छिपाने के लिए आरोपियों ने हाथों में सेलो टेप चिपका रखे थे। चिन्मय ने हत्या के लिए दो अन्य साथी भी तैयार कर लिए थे। इसके बाद चारों ने रॉड-डंडों से नीलेश की निर्ममता से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद हथियार नदी में फेंक दिए थे।

Trending Posts

loading…