नाभि में शराब डालने के फायदे जानेंगे तो तुरंत करेंगे यह काम

शराब इंसान के लिए कितनी बुरी चीज है और इसका जरुरत से ज्यादा इस्तेमाल किया जाए तो इंसान का लिवर भी खराब हो सकता है इसलिए गलती से भी शराब पीने की आदत कभी मत डालिये. बरहलाल ये शराब पीने के नुकसान थे लेकिन आज हम आपको शराब के कुछ फायदे भी बताने वाले है. बस फर्क सिर्फ इतना है कि शराब का जो उपाय हम आज आपको बताने वाले है उसमे आपको शराब पीनी नहीं है बल्कि लगानी है. जी हां बहुत कम लोग जानते है कि शराब से आप अपने शरीर की कई समस्याओ को भी खत्म कर सकते है।

वैसे ये बात भी बहुत कम लोग जानते होंगे कि अगर किसी के गले में खांसी या कफ हो जाए तो केवल एक ढक्क्न शराब का पीने से आपकी तबियत बिलकुल ठीक हो जाती है. यहाँ तक कि शराब से ऐंठन और मासपेशियो के दर्द से भी छुटकारा मिलता है। इसके इलावा यदि आपके पेट में लगातार दर्द हो रहा हो तो आप शराब का इस्तेमाल कर सकते है लेकिन इसकी लत मत लगाइएगा बरहलाल शराब को नाभि में लगाने के भी कई फायदे है.

जिनके बारे में आज हम आपको विस्तार से बताएंगे. जी हां आज हम बताएंगे, कि आप शराब का इस्तेमाल नाभि पर कैसे कर सकते है और इससे आपको क्या फायदा होगा।इसमें सबसे पहले तो कॉटन यानि रुई का एक टुकड़ा ले लीजिये,फिर उसे शराब में थोड़ा सा भिगो कर अपनी नाभि पर रख दीजिये। इसके इलावा इस उपाय को करने के लिए केवल दो बड़ी चम्मच शराब का ही इस्तेमाल कीजिये और कॉटन को कम से कम बीस मिनट तक नाभि पर लगा कर रखे.

इसके बाद आपको खुद समझ आ जाएगा कि शराब के कितने फायदे होते है. वैसे आपने नाभि पर तेल का इस्तेमाल तो कई बार किया होगा लेकिन अब एक बार शराब का इस्तेमाल भी करके देख लीजिये हो सकता है कि आपको ये उपाय वास्तव में बेहद पसंद आये. वैसे भी अगर इस उपाय को आजमाने के बाद आपको कोई फायदा न हुआ तो कोई नुकसान भी नहीं होगा. मगर किसी भी उपाय को इस्तेमाल किये बिना उसे गलत नहीं कहा जा सकता।

Trending Posts

loading…