दोस्तों ने मजाक-मजाक में कंप्रेशर से गुप्तांग में भर दी हवा, फिर हुआ ये..

अलीगढ़: यूपी के हाथरस के हसायन स्थित एक हार्डवेयर फैक्ट्री में दोस्तों ने एक युवक के गुप्तांग में कंप्रेशर से हवा भर दी। गुरुवार को अलीगढ़ में रामघाट रोड स्थित निजी अस्पताल में युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

हसायन थाना क्षेत्र के गांव जाऊ रति का नगला निवासी राजेश कुमार (35) पुत्र यादाराम सिंह हसायन स्थित एक हार्डवेयर फैक्ट्री में नौकरी करता था। परिवार में तीन बच्चे और पत्नी मिथलेश है। परिजनों के अनुसार आठ अगस्त को वह फैक्ट्री गया था। शाम को दो दोस्तों ने मजाक-मजाक में कंप्रेशर से राजेश के गुप्तांग में हवा भर दी। तबीयत बिगड़ने पर राजेश को हाथरस के एक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से डॉक्टरों ने अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद परिजनों ने उसे रामघाट रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। गुरुवार को उपचार के दौरान राजेश की मौत हो गई।

छोटेलाल, प्रभारी थाना क्वार्सी अलीगढ़ ने बताया कि घटना हाथरस की है। मामले में वहीं कार्रवाई की जाएगी। मृतक के दोस्तों ने कंप्रेशर से उसके गुप्तांग में हवा भर दी थी। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

हरदुआगंज में भी हो चुकी इस तरह की घटना :
बीते दिनों हरदुआगंज में भी एक ताला फैक्ट्री में मजदूरों ने एक साथी के साथ इस तरह का कृत्य किया था। इसके बाद पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

Trending Posts

loading…