चील-कौवों की तरह दरिंदें नोचते रहे महिला का शरीर, 139 लोगों ने किया गैंगरेप, खबर पढ़कर उड़ जायेगे होश

हैदराबाद: हैदराबाद के पुंजागुट्टा पुलिस थाने में एक ऐसा मामला सामने आया। जिसने पुलिस वालों के भी होश उड़ाकर रख दिए। मामला गैंगरेप से जुड़ा है। एक तलाकशुदा महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि 139 लोगों ने बीते कुछ सालों में अलग-अलग स्थानों पर उसका गैंगरेप किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला
पीड़िता के मुताबिक उसकी शादी के सालभर बाद 2010 में उसका तलाक हो गया था। उसने शिकायत में कहा कि उसके पूर्व पति के कुछ रिश्तेदारों ने उसका यौन उत्पीड़न किया और जान से मारने की धमकी दी थी।

वह आरोपियों के डर के कारण पुलिस में इतने समय तक शिकायत दर्ज नहीं करा पाई। उसने आरोप लगाया कि शादी के तीसरे महीने के बाद से पति के चचेरे भाई और रिश्तेदारों ने उनका रेप करना शुरू कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है महिला को महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है।

महिला के अश्लील वीडियोज वायरल करने की दी धमकी
पुंजागुट्टा पुलिस के मुताबिक महिला को जाति के नाम पर गालियां दी गई। उसके साथ रेप करते हुए वीडियो भी बनाया गया। इसके बाद आरोपी महिला को ब्लैकमेल करने लगे।

उनसे कहा गया कि अगर वो इसके बारे में किसी को बताती है तो फिर सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो को अपलोड कर दिया जाएगा।

पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और इस केस की छानबीन की जा रही है। दोषियों के खिलाफ जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी वो जरूर की जाएगी।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…


Trending Posts