क्यों हटे IPL से हरभजन..? उनके दोस्त ने बताई असली वजह

जयपुर: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू होने से पहले हर दिन नए मोड़ और मोड़ आते हैं। अब हरभजन सिंह ने इस बार आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया है। कोरोना वायरस के कारण, इस साल का आईपीएल मार्च में शुरू नहीं हो सका और 19 सितंबर को शुरू होने वाला है।

धोनी की टीम के हरभजन सिंह भी आईपीएल से हटे, इस टीमजब विवादों में घिर गए जब अनुभवी क्रिकेटर सुरेश रैना ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया। अब तो चेन्नई के हरभजन सिंह ने भी नहीं खेलने का फैसला किया है।

उन्होंने इसके लिए व्यक्तिगत कारण बताया है। इससे पहले पिछले सप्ताह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चेन्नई में एकत्रित हुई और कुछ दिनों तक वहाँ एक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया।हरभजन सिंह – विकिपीडियाइसके बाद खिलाड़ी दुबई के लिए रवाना हो गए। जब तक हरभजन टीम में शामिल नहीं हुए, उन्होंने कहा कि वह सितंबर में सीधे दुबई पहुंचेंगे और टीम में शामिल होंगे। लेकिन अब उन्होंने इस सीजन में खेलने से मना कर दिया है। हरभजन ने शुक्रवार को अपने फैसले के चेन्नई सुपर किंग्स के प्रबंधन को सूचित किया। निजी कारणों का हवाला देते हुए, उन्होंने कहा कि वह इस समय आईपीएल में नहीं खेल पा रहे थे। वह सुरेश रैना के इस तरह टूर्नामेंट से हटने के बाद दूसरे क्रिकेटर भी बने।

loading…