अभी अभीः डाॅन दाऊद इब्राहीम को हुआ कोरोना, इस हाल में ले जाया गया अस्पताल

नई दिल्ली। दुनिया के मशहूर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) कोरोना (Corona) हो गया है। इस घटना के बाद, दाऊद के गार्ड और अन्य कर्मचारियों को Quarantine दिया गया। दाऊद की पत्नी महजबीन (Mahzabeen) को भी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive)  पाया गया है। उन्हें और उनकी पत्नी को कराची के एक सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के कराची में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हालाँकि, पाकिस्तान द्वारा इस बात को बार-बार नकारा जा रहा है। शीर्ष सूत्रों के मुताबिक, यह खबर पूरी तरह से सच है और दाऊद और उसकी पत्नी को इलाज के लिए सैन्य अस्पताल ले जाया गया है।

बता दें कि दाऊद इब्राहिम लंबे समय से पाकिस्तान में अपने परिवार के साथ छिपकर रह रहा है। भारत ने भी इस बात के पुख्ता सबूत दिए हैं कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है, इसके बावजूद पाकिस्तान इस बात को मानने से इनकार करता रहा है।

जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस की दस्तक अब दाऊद इब्राहिम के घर तक पहुंच गई है। दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी महजबीन को कोरोना के संकेत मिले हैं। दाऊद इब्राहिम और पत्नी महज़बीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके घर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को Quarantine दिया गया है।

कौन हैं दाऊद इब्राहिम?
दाऊद भारत का सबसे बड़ा दुश्मन है। दाऊद 1993 के मुंबई धमाकों का मास्टरमाइंड है और एक अंडरवर्ल्ड डॉन है। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में दुनिया जानती है। लेकिन उनके परिवार के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। क्योंकि उन्होंने हमेशा परिवार को लोगों की नज़रों से दूर रखा। दाऊद की पत्नी का नाम मेहजबीन उर्फ ​​जुबीना ज़रीन है। दाऊद और ज़ुबीना के चार बच्चे थे। तीन बेटियां महरुख, महरीन और मारिया हैं, जबकि मोइन नाम का एक बेटा है।

loading…