Jio ग्राहकों को बड़ा तोहफा! जानकर झूम उठेंगे आप

नई दिल्ली।

जियो (Jio) ने अपने ग्राहकों को तोहफा देने के लिए एक और बड़ी सर्विस का ऐलान किया है. जियो ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ पार्टनरशिप की है, जिससे प्रीपेड ग्राहकों को 1 साल के लिए इसका सब्सक्रिप्शन बिना किसी एक्सट्रा चार्ज के दिया जाएगा. बताया गया कि ग्राहक 1 साल के लिए डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP का सब्सक्रिप्शन (Disney+ Hotstar VIP) का फायदा पाने के लिए मंथली या अनुअली पैक के साथ डेटा ऐड ऑन वाउचर का इस्तेमाल कर सकते हैं.

क्या है Disney+ Hotstar VIP?

इसमें ग्राहक लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर बॉलिवुड मूवीज़ (बाघी, अग्रेज़ी मीडियम) ग्लोबल मूवीज़ और हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब हुए शोज़ मिल जाएंगे. इसमें सूपरहीरो (Avengers: End Game), लेटेस्ट ऐनिमेशन फिल्म्स (द लायन किंग, फ्रोज़ेन 2), किड्स फेवरेट कैरेक्टर( मिक्की माउस, डोरेमॉन). साथ ही इसमें एक्सक्लूसिव हॉट्स्टार स्पेशल्स (Criminal Justice, Special Ops) अनलिमिटेड लाइव स्पोर्ट्स और भी बहुत कुछ मिलेगा.

जियो पर कैसे मिलेगा 1 साल का Disney+ Hotstar VIP सबस्क्रिप्शन

>>401 रुपये का मंथली प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को 90GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और जियो ऐप्स का ऐक्सेस मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होती है. इस प्लान को रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को 1 साल के लिए 399 रुपये की कीमत वाला डिज़्नी+ Hotstar VIP का सबस्क्रिप्शन दिया जाएगा.

>>2599 रुपये का अनुअल प्लान

इस अनुअल प्लान में ग्राहकों को 740GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और जियो ऐप्स का ऐक्सेस मिलता है. इस प्लान की वैलिडिट 365 दिन है. इस प्लान को चुनने वाले ग्राहकों को 1 साल के लिए 399 रुपये की कीमत वाला डिज़्नी+ Hotstar VIP का सबस्क्रिप्शन दिया जाएगा.

ऊपर दिए गए प्लान के ऐडिशन में, अगर जियो ग्राहकों के पास डेटा खत्म हो जाता है तो वह डेटा ऐड-ऑन वाउचर के कॉम्बो पैक को चुन सकते हैं. इसकी शुरुआती कीमत 612 रुपये (51 रुपये के 12 वाउचर) है, जिसमें ग्राहकों को 1 साल के लिए 399 रुपये की कीमत वाला डिज़्नी+ Hotstar VIP का सबस्क्रिप्शन दिया जाएगा.

loading…