आप भाजपा के सदस्य है तो किसी को भी इस तरह पीट सकते है?-देंखे वीडियो

चंडीगढ़। टिक टॉक स्टार और भाजपा (BJP)  नेता सोनाली फोगट (sonali phogat) अक्सर खबरों में रहती हैं। इस बार सोनाली फोगट ने ऐसा काम किया है कि वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही है। उनकी चर्चा हर जगह देखी जाती है। अब सोनाली फोगट ने मार्केट कमेटी के अधिकारी को चप्पलों से पीटते हुए नजर आ रही है। उनका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे है कि सत्ताधारी भाजपा को सदस्य बन किसी को भी पीटा जा सकता है?

देंख वीडियो

हरियाणा के हिसार में आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली भाजपा नेता सोनाली फोगट ने मामूली विवाद के कारण अधिकारी को थप्पड़ मार दिया। दरअसल, सोनाली फोगट एक अनाज बाजार का जायजा लेने हिसार पहुंची थीं। वहां, आप उनकी बाजार समिति के सचिव सुल्तान सिंह के साथ तू-तू-मैं-मैं हो गए। यह विवाद इतना बढ़ गया कि सोनाली ने अधिकारी को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया।

वायरल वीडियो में, अधिकारी बार-बार सोनाली को रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन नेता इतना उग्र था कि उसने अधिकारी पर हाथ उठा दिया। सोनाली बहस के दौरान लगातार अधिकारी को डांटती हुई नजर आती हैं। अब मंडी में ऐसा क्या हुआ कि सोनाली को इतना गुस्सा आया, इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है।

इस घटना के सामने आने के बाद, कांग्रेस ने राज्य की खट्टर सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि खट्टर सरकार के नेताओं के कारनामे। मार्केट कमेटी हिसार के बीजेपी नेता आदमपुर जैसे जानवरों को पीट रही है। क्या सरकारी नौकरी करना गुनाह है? क्या सीएम मनोहर लाल खट्टर करेंगे कार्रवाई? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?

आपको बता दें कि अगर सोनाली बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़तीं तो जरूर थीं लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। उस समय चुनाव प्रचार के दौरान, सोनाली के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसके कारण उन्हें टिक टॉक स्टार के रूप में भी जाना जाता था।

loading…