7 साल अफेयर के बाद मंगेतर ने दूसरे से की शादी तो पुलिस अफसर ने खुद को गोली से उडाया

उज्जैन। सात साल तक सगाई रहने के बाद जब मंगेतर ने दूसरे से शादी कर ली तो इससे आहत एक प्लाटून कमांडर ने गोली मार आत्महत्या कर ली। दरअसल, 15वीं बटालियन के प्लाटून कमांडर ने बैरक में सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जबकि उसकी मां उसके शादी की तैयारियों में लगी हुई थी। इसी 19 मई को उसकी शादी दूसरी लड़की से होनी थी।

प्लाटून कमांडर की शादी 19 मई को दमोह में होने वाली थी। एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया कि प्लाटून कमांडर दीपक वैद्य की उम्र 28 साल थी और वह दमोह का रहने वाला था। 15वीं बटालियन में एसआई के पद पर पदस्थ थे और 19 मई को उनकी शादी दमोह में होने वाली थी। उसके साथियों से जानकारी मिली कि जिस लड़की से प्लाटून कमांडर की पूर्व में सगाई हुई थी उसने दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली इससे वह आहत था।
प्लाटून कमांडर दीपक वैद्य दमोह के रहने वाले थे। मां इकलौत बटे की शादी की तैयारियों में जुटी थी। दीपक ने दो दिन में आने को कहा था। बुधवार को उसकी मौत की खबर आ गई। यह सूचना मिलते ही मां बेहोश हो गई। दीपक के पिता का पहले ही निधन हो चुका है। दीपक का एसएएफ में प्लाटून कमांडर के पद पर चयन हुआ था। दीपक की बहन इंदौर में पढ़ाई कर रही है।

loading…