50 अंडे खाने की लगाई थी शर्त, 41 खा गया- 42 वां खाते ही…

जौनपुर। जौनपुर में सोमवार को हंसी-हंसी में लगी शर्त मौत की वजह बन गई. दरअसल अंडे और शराब की शर्त जीतने के चक्कर में एक व्यक्ति को अपनी जान गंवानी पड़ गई. उसने 50 अंडे खाने पर दो हजार रुपये की शर्त लगाई थी, लेकिन 42वां अंडा खाते ही वह बेहोश होकर गिर पड़ा.

इलाज के लिए तुरंत उसे लखनऊ के पीजीआई ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मामला सामने आने के बाद मृतक के परिजन ऐसी किसी भी घटना से साफ इनकार कर रहे है. परिजनों के मुताबिक सुभाष की मौत ब्रेन हेमरेज से हुई हैं.

मामला यूपी के जौनपुर के बीबीगंज बाजार का है. जानकारी के मुताबिक शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अर्गुपुर कलां धौरहरा गांव निवासी सुभाष यादव (42) ट्रैक्टर और बोलेरो चलवाते थे. वह शुक्रवार की शाम बीबीगंज बाजार में एक साथी के साथ अंडा खाने के लिए गए थे. वहां कौन कितने अंडे खा सकता है, इस पर चर्चा छिड़ी और शर्त लग गई. 50 अंडा व एक बोतल शराब पीने की शर्त पूरी होने पर 2 हजार रुपया देना तय हुआ.

सुभाष ने शर्त मंजूर कर ली और अंडे खाने शुरू कर दिए. वह 41 अंडे तक खा गया, मगर जैसे हगी 42वां अंडा खाया गिरकर बेहोश हो गया. वहां मौजूद लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया. जहां देर रात इलाज के दौरान सुभाष की मौत हो गई.

बता दें कि सुभाष ने इसी साल दूसरी शादी की थी. पहली पत्नी से चार बेटियां होने पर बेटे की चाहत में उसने नौ महीने पहले दूसरा विवाह किया था. परिजनों के मुताबिक, उसकी दूसरी पत्नी गर्भवती है. फिलहाल इस घटना के बाद पूरे इलाके में चर्चा बनी हुई है.

Trending Posts

loading…

Loading…