लॉकडाउन में भडक गई जिस्म की आग, शटर बंद करके लगे थे लडके-लडकियां, पुलिस ने खोला तो…

नई दिल्ली। जहां एक तरफ कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन चल रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को पालन करने के आदेश दिए गए हैं. वहीं, कपूरथला के एक गेस्ट हाउस में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर लड़के-लड़कियों को पकड़ा है.

पंजाब की कपूरथला पुलिस ने शुक्रवार को लॉकडाउन के दौरान नन्हा कॉम्प्लेक्स में चल रहे एक गेस्ट हाउस में रेड मारी. यहां से 2 लड़कियां, एक लड़का और गेस्ट हाउस का मालिक पकड़ा गया है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शटर नीचे गिरा हुआ था और अंदर यह गोरखधंधा चल रहा था.

पुलिस शटर उठाकर जब अंदर घुसी तो गेस्ट हाउस का मालिक भी अंदर ही था. पुलिस जब कमरों को चेक करते हुए अंदर दाखिल हुई तो एक कमरे में दो लड़कियां और एक लड़का दिखा. पुलिस को आता देख सभी ने जल्दी-जल्दी कपड़े पहने.

उसके बाद पुलिस ने अन्य कमरों की भी तलाशी ली. फिर वहां मौजूद इस ठिकाने के मालिक से पुराने सीसीटीवी फुटेज निकलवाए तो उसमें भी संदिग्ध गतिविधियां दिखाई दीं. इसके बाद पुलिस इन्हें अपने साथ ले गई. जानकारी के अनुसार, इस कॉम्प्लेक्स का एक और मालिक दिल्ली के रोहिणी में रहने वाला एक न्यायायिक अधिकारी है.

सिटी थाना प्रभारी हरजिंदर सिंह ने बताया कि कॉम्प्लेक्स में चलने वाले इस अवैध गेस्ट हाउस की पहले भी शिकायत आयी थी. आज मौके पर रेड मारकर इन्हें पकड़ लिया गया. पकड़े गए लोगों में दो लड़कियां, एक लड़का और एक गेस्ट हाउस का मालिक था. इन पर कर्फ्यू के उल्लंघन का मामला भी दर्ज होगा.

loading…