लॉकडाउन में सडक पर बोतल लेकर घूमती मिली ये एक्ट्रेस, लोगों ने पूछे सवाल तो मिला ये मजेदार जवाब

मुम्बई। लॉकडाउन के बीच सरकार ने कुछ दिन पहले शराब की दुकानें खोलने का फैसला किया। इसके बाद दुकानों के बाहर भारी भीड़ उमड़ पड़ी। कई जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ते देखी गईं। लाइन में लगकर शराब खरीदते लोगों की कई वीडियो सामने आईं। इस बीच अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भी एक वीडियो सामने आया, जिसपर कुछ यूजर्स ने कहा कि अभिनेत्री दुकान से शराब खरीद रही थीं।


विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम से रकुल प्रीत सिंह का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रकुल मास्क पहने नजर आ रही हैं। वो एक दुकान से कुछ सामान लेकर बाहर निकलती हैं और सड़क पार करने लगती हैं। इस वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने सवाल किया कि क्या अभिनेत्री दुकान से शराब खरीदने गई थीं? जब ये बात रकुल प्रीत सिंह तक पहुंची तो उन्होंने इस पर जवाब देना जरूरी समझा। रकुल ने एक ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ’अरे वाह। मुझे नहीं पता था कि मेडिकल स्टोर भी शराब बेच रहे थे।’
हाल ही रकुल प्रीत ने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में रासायनिक गैस लीक होने की घटना पर दुख जताया था। उन्होंने अपने अपने ट्वीट में लिखा है, ’विजाग गैस लीक पर बहुत दुख है। मेरी संवेदनाएं इस त्रासदी से प्रभावित हुए लोगों के साथ है। हालात को काबू में लाने के लिए जल्द ही कदम उठा लिए जाएंगे। मेरे विजाग के लोगों को सुरक्षित रहो…’ रकुल प्रीत सिंह ने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आती हैं। वो अजय देवगन और तब्बू के साथ दे दे प्यार दे में नजर आई थीं। अब इस फिल्म के सीक्वल को लेकर भी खबरें आ रही हैं।

loading…