लॉकडाउन के बीच खुली युवक की किस्मत, एक फोन आया और मिल गये 7 करोड

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच लोगों के रोजगार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. इस बीच एक भारतीय की किस्मत रातों-रात बदल गई है और वो करोड़पति बन गया है. वैसे कहा भी जाता है कि किस्मत वालों की ही लॉटरी निकलती है.

दरअसल भारतीय बिजनेसमैन राजन कुरियन को दुबई ड्यूटी फ्री (DDF) ड्रॉ में करोड़ों रुपये की लॉटरी लगी है. लॉटरी की रकम एक मिलियन डालर यानी करीब साढ़े 7 करोड़ रुपये है. खलीज टाइम्स की एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है.

अभी अभीः जियो यूजर्स को एक ओर बडा झटका, बंद हुआ ये प्लान

राजन कुरियन का केरल में कंट्रक्शन का कारोबार है. अब वो इस रकम का एक बड़ा हिस्सा जरूरतमंद लोगों में खर्च करेंगे. कुरियन को बुधवार को लॉटरी लगने की खबर मिली है. इतनी बड़ी रकम हाथ लगी है वो फूले नहीं समां रहे हैं.

राजन कुरियन कहते हैं, मैं पिछले साल अक्टूबर से ही लगातार लॉटरी की टिकट खरीद रहे थे. लेकिन किस्मत ने अब जाकर साथ दिया है. कुरियन केरल के कोट्यम के रहने वाले हैं.

रिपोर्ट में राजन के हवाले से लिखा गया कि कोरोना महामारी की वजह से पूरी दुनिया सदमें में है. इस बीच उन्हें ये लॉटरी लगी है जिससे वो बेहद खुश हैं. लेकिन ऐसे वक्त में लॉटरी लगी है जब मानवता को मदद की जरूरत है. इसलिए वो इस रकम का बड़ा हिस्सा जरूरतमंद लोगों के बीच खर्च करेंगे.

loading…