दुल्हन ने लगाई फांसी तो ट्रेन के आगे कूदा पति, 5 दिन पहले हुई थी लव मैरिज

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के मयूर विहार में ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको हैरान कर दिया है. 5 दिन पहले जिस जोड़े ने लव मैरिज की थी आज दोनों ने आत्महत्या (Suicide) कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली. पहले पत्नी ने घर पर ही फांसी लगा ली और उसके बाद पति ने भी ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी. मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि मनजीत और आरती ने 27 मई को अपने परिवार के लोगों की रजामंदी से लव मैरिज की थी. लेकिन आज इस परिवार की सारी खुशियां गम में बदल गईं, जब सुबह आरती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसके बाद जब इसकी सूचना मनजीत को लगी तो उसने भी ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. इस दर्दनाक हादसे में दोनों परिवारों की खुशियां मातम में बदल दीं.

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया ओर पुलिस दोनों आत्महत्या की वजह जानने में जुट गई है. जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. लेकिन अचानक दोनों द्वारा उठाए गए इस खौफनाक कदम से दोनों परिवारों के साथ-साथ आस-पास के लोग भी हैरान हैं.

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि मयूर विहार में नवविवाहिता के मरने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है. महिला के पति ने ट्रेन के नीचे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. दोनों ने गत 27 मई को शादी की थी. परिजनों के बयान पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

loading…