लड़की के घर के आगे बार-बार घूम रहा था लड़का, घरवालों ने पकड़कर जबरन करवाई शादी

बिहार:दरभंगा. नाबालिग लड़का और लड़की की जबरन शादी की खबर ने गांव के लोगों की नींद उड़ा दी है. मामला दरभंगा के कमतौल थाना क्षेत्र के माधोपट्टी के कोयला स्थान टोला इलाके की है जहां नाबालिग लड़का लड़की की लोगों ने शादी जबरन करा दी. बताया जाता है कि इन दोनों के बीच पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था.बीते 21 मई को लड़का किसी काम से लड़की के घर के आगे से गुजर रहा थाय गांव के लोगों ने लड़की से मिलने आने के शक में लड़के को पकड़ कर जबरन शादी करवा दी. बताया जा रहा है कि यह सब गांव की महिलाओं के साथ पुरुषो की भारी भीड़ के बीच हुआ. इस दौरान कोरोना महामारी से बेखबर होकर लोगों ने सोशल डिस्टेंशींग का भी खयाल नहीं रखा. आज भी युवक लड़की के घर में ही हे. वहीं पिता अपने बेटे को बेकसूर बताते हुये लड़कीवालों पर जबरन शादी कर बंधक बनाने की बात कही.

इधर लड़के के पिता को जब इसकी जानकारी मिली तो चिंतित होकर वो गांव के सरपंच और मुखिया से इसकी शिकायत की. लड़के के पिता ने गांव के ही राम सोगार्थ दास पर अपने नाबालिग बेटे की जबरन शादी कराने का आरोप लगाया है. लड़के के पिता ने बताया है कि मुखिया और सरपंच ने आश्वासन दिया है की गांव में ही इस मामले का निबटारा करके फैसला देंगे.मिशन पानी

वहीं मधवापुर के लक्ष्मण प्रसाद यादव बताते हैं कि राम प्रित साहू इनका पड़ोसी है कल इनका लड़का अपने निजी काम से निकला था सोगारथ दास पकड़ कर घर में बंद कर दिया और जबरन शादी करा दिया. जो गैर कानूनी है. प्रशासन से निवेदन है की हस्तक्षेप कर मामले का समाधान करे.

loading…