मोदी सरकार में शख्स का कटा 23,000 रु. का चालान तो भड़क उठे एंकर सुधीर चौधरी, बोले…

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी सरकार बड़े फैसले और ठोस कदम उठाने के लिए जानी जाती है। हाल ही में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म कर मोदी सरकार ने ऐतिहासिक निर्णय लिया।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान समेत भारत में उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला, कांग्रेसी नेता राहुल गांधी जैसे कई दिग्गजों ने इस फैसले पर विरोध जताया। अब भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा लागू नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालानों की रकम को बढ़ा दिया गया है। ताकि लोग लापरवाही कम करें।

शख्स का कटा 23,000 रुपये का चालान
दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक ऐसा वाकिया सामने आया जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल यातायात नियमों का पालन नहीं करने की वजह से यातायात पुलिस ने एक शख्स दिनेश मदान का 23,000 रुपये का चालान काट दिया है। उसने ये कहते हुए चालान भरने से मना कर दिया कि उसकी तो स्कूटी की कीमत ही आज के समय में 15,000 रुपये की है।

सुधीर चौधरी का बड़ा बयान
शख्स का भारी-भरकम चालान कटते ही एंकर सुधीर चौधरी भड़क उठे। उन्होंने कहा,”सिर्फ़ बड़े चालान से क्या होगा? सड़कों पर गाड़ियों की जगह नहीं, फूटपाथ पर चलने की जगह नहीं, हर तरफ़ अतिक्रमण, टूटे पुल और गड्ढे।प्रशासन और सिस्टम का चालान कब होगा?” एंकर का सवाल भी अपनी जगह सही है। हालांकि सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए मोदी सरकार ने ऐसे ठोस कदम उठाए हैं।

loading…

सबसे ज्यादा पढी गई

Loading…