महिला भूल गई दरवाजा बंद करना, जब आधी रात टूटी नींद तो अर्धनग्न खड़ा था ये शख्स

बिलासपुर। हमेशा हम रात को सोने से पहले घर के सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद करते हैं और मुख्य द्वार में ताला या कुण्डी लगाकर सभी बाहर आने – जाने के रास्तों को बंद कर देते है। बिलासपुर में एक ऐसी घटना घटी है जिसे जान आपके मन में भी तमाम सवाल पैदा होंगे। दरअसल बिलासपुर के सिरगिट्टी थाने में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है की उसके घर से लगभग एक लाख का सामान उनके आंखों के सामने से गायब हो गया है।

बीवी ग्राहकों से लेती थी पैसा, पति करता था खूबसूरत लड़कियों की सप्लाई, रात में पहुंची पुलिस तो…
सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार वार्ड नंबर 10 भगत सिंह आजाद नगर निवासी शत्रुघन पिता राम प्रसाद ट्रांसपोर्ट नगर स्थित केबी ट्रांसपोर्ट नगर में आपरेटर हैं।9 अगस्त की रात जब वह ड्यूटी पर चले गया। घर में उसकी पत्नी मुजुला कश्यप भतीजी उषा कश्यप व दो बच्चे थे। मंजुला सोने से पहले दरवाजा बंद कराना भूल गई।रात को जब अचानक महिला की नींद खुली तो उसने देखा आलमारी से 21500 रुपए नकद, सोने का 1 जोड़ी झुमका, एक जोड़ी सोने का टॉप्स, सोने की माला, सोने की अंगूठी, चांदी का चूड़ा, चांदी कीपायल, चांदी की करधन, चांदी का चम्मच, गिलास, कटोरी समेत लाखों का माल वहा से पार हो गया था ।

हुआ कुछ ऐसा
रात में पति के ड्यूटी में जाने के बाद महिला (मंजुला) ने घर का दरवाजा और कुण्डी लगाना भूल गई और दरवाजा खुला कर सोना महिला को महंगा पड़ा गया।रात करीब साढ़े 3 बजे चोर की आहट सुनकर मंजुला की नींद खुली। उन्होंने कमरे की लाइट ऑन की तो कमरे में बनियान व कैफ्री पहना एक युवक थैला लेकर खड़ा था।लेकिन मंजूला को देखते ही चोर मौके से माल समेत फरार हो गया। मंजुला ने घटना की जानकारी पड़ोस में रहने वाले देवर दीप को दी। दीपक ने घटना की सूचना मोबाइल से शत्रुघन को दी। पीड़ित के शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

सबसे ज्यादा पढी गई

loading…

Loading…