भारतीय सैनिक को मोबाइल पर नंगा डांस करके दिखाती थी पाकिस्तानी लड़की, मगर फिर..

जयपुर। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की महिला एजेंट से सैन्य जानकारियां साझा करने के आरोपी सेना के जवान विचित्र बेहरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हनीट्रैप के इस मामले में विचित्र के साथ हिरासत में लिए गए सेना के लांस नायक रवि शर्मा को खुफियां एजेंसियों ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया है.

सेना के इन दोनों जवानों को मंगलवार को जोधपुर रेलवे स्टेशन से खुफिया एजेंसियों ने हिरासत में लिया था. इस मामले में रवि शर्मा की भूमिका स्पष्ट नहीं होने से उसे छोड़ दिया गया जबकि पूछताछ के बाद विचित्र बेहरा को गिरफ्तार किया गया. उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

वीडियो कॉल में अश्लील डांस दिखाती थी ISI एजेंट
जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी महिला एजेंट ने पिछले डेढ़-दो साल से सेना के जवान को अपने जाल में फंसा रखा था. वो वीडियो कॉल पर जवान को अश्लील डांस दिखाती थी. साथ ही आरोपी जवान से सामरिक जानकारियाें के बदले उसके बैंक खाते में पैसे भी जमा कराती थी. शुरुआती जांच में फेसबुक और वाट्सएप के जरिए महत्वपूर्ण जानकारी पाकिस्तान भेजना सामने आया है.

10 महीने पहले जवान सोमवीर हुआ था गिरफ्तार
बता दें कि इसी साल जनवरी में ऐसे ही हनीट्रैप मामले में सोमवीर नाम के एक जवान को गिरफ्तार किया गया था. पोकरण में आर्मी की गतिविधियों की सूचना आईएसआई को देने का आरोपी सोमवीर भी पाकिस्तानी महिला एजेंट के झांसे में आया था. वो भी सोशल मीडिया के जरिए महिला एजेंट के संपर्क में आया था.

Trending Posts

loading…

Loading…