बेरहम पत्नी: ऑटो के पीछे बांधा पति को, फिर जो हुआ उसे देख हर कोई कांपा

सूरत: गुजरात के सूरत से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक पत्नी द्वारा अपने पति पर अत्याचार करने की बात कही जा रही है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। ये पूरा मामला सूरत जिले के पलसाणा तहसील के कडोदरा गांव से सामने आया है। दरअसल, इस गांव में कल यानी शुक्रवार को एक पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति को एक टेम्पो के पीछे बांध दिया और उसके बाद उसे करीब आधा किलोमीटर तक घसीटा।

स्थानीय लोगों ने आरोपियों को पुलिस के हवाले किया
वहीं, जैसे ही ये टेम्पो रूकी स्थानीय लोगों ने पति को टेम्पो से मुक्त कराया और दोनों आरोपियों की पिटाई करके, उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया है। दूसरी ओर महिला के पति को गंभीर हालत में इलाज के लिए सूरत के स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले में आरोपी महिला की पहचान शीतल और पति की बालकृष्ण के तौर पर हुई है।

क्या है महिला का कहना?
मामले में शीतल ने पुलिस को बताया कि बालकृष्ण एक मिल में नौकरी करता है और उसे शराब पीने की लत है। उसने बताया कि उसका पति रोज शराब पीकर घर आता है और उसकी छोटी-छोटी बातों पर पिटाई करता है। इससे तंग आकर महिला ने उसे सबक सिखाने की सोची और अपने भाई अनिल को शुक्रवार दोपहर अपने घर बुला लिया। फिर भाई के टेम्पो में अपने पति को बांधकर उसे आधा किलोमीटर तक घसीटा।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news