नहीं सुधरा पाकिस्तान: LOC पर भयानक हमला, भारत में खूनी साजिश रचने की कोशिश

नई दिल्ली: पाकिस्तान भारत में खूनी साजिश रचने के तहत लाइन ऑफ कंट्रोल(LoC) पर युद्धविराम (Ceasefire) की कोशिशें करते हुए अपनी सेना को युद्ध की तैयार करने में लगा हुआ है। ऐसे में पाकिस्तान इस समय विदेशों से भारी संख्या में स्नाइपर राइफलें, रडार और मिनी यूएवी खरीद रहा है। देश के रची साजिशों के तहत पाकिस्तान अपनी मुख्य छावनियों में सैनिक साजो सामान को ठीक-ठाक कर रहा है। जिससे धावा बोलने के समय कोई कमी न रहे।

बड़े इलाके में हमले की साजिश
साजिश को कामयाब करने के लिए पाकिस्तान अपने टैंकों के लिए बड़ी तादाद में थर्मल इमेजिंग साइट खरीद रहा है जिससे वो दिन-रात लड़ाई के काबिल रहे। भारतीय सेना ने इसी साल 15 जनवरी को मिनी ड्रोन के जरिए बड़े इलाके में हमले के लेकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया था। जिसके चलते पाकिस्तान ने इसका जवाब देने के लिए तुर्की से बड़ी तादाद में S-250 ड्रोन खरीदने का सौदा कर रहा है।

बीते साल पाकिस्तान ने सितंबर से इनका परीक्षण शुरू किया था और इन्हें PoK में मरी स्थित पाकिस्तानी सेना की 12 वीं डिवीजन में भी आजमाया है। बता दें, ये 3 घंटे से ज्यादा समय तक आसमान में रह सकते हैं और 25 किमी पीछे तक लाइन तस्वीरें भेज सकते हैं।

रात के समय में कार्रवाई
ऐसे में पाकिस्तान T 80 टैंकों के लिए थर्मल इमेजिंग साइट खरीद रहा है। जिससे की ये रात के समय में कार्रवाई कर सकें। पाकिस्तान ने यूक्रेन से 320 T 80 टैंकों का सौदा किया था जो उसे 2002 तक मिल गए थे।

दरअसल ये पाकिस्तानी सेना का मुख्य टैंक हैं, जो दुनिया के सबसे अच्छे टैंकों में गिना जाता है। तो अब पाकिस्तान अपनी सेना को एलओसी पर भारतीय सैनिकों को घात लगाकर मारने के लिए नई स्नाइपर राइफलों से भी लैस करना चाहता है।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news