सुनसान रास्ता देख कार की बोनट पर शुरू हो गया कपल, आसमान से रिकॉर्ड हो गया वीडियो

ताइवान: टेक्नोलॉजी ने काफी तरक्की कर ली है। एडवांस टेक्नोलॉजी का सबसे बड़ा तोहफा है गूगल। अगर आपको किसी तरह की कोई दुविधा है, तो गूगल के पास उसका जवाब मिल जाएगा। गूगल ने कई और सर्विसेस भी शुरू की हैं, जैस गूगल मैप और गूगल स्ट्रीट व्यू।

इन सर्विसेज के जरिये लोगों को अनजान जगह में रास्ते ढूंढने में मदद मिल जाती है। गूगल स्ट्रीट व्यू में सैटेलाइट की मदद से गूगल आपको आसपास की चीजें दिखा देगी। लेकिन ताइवान में इस सर्विस के कारण एक कपल को बहुत बड़ी मुसीबत झेलनी पड़ी।

प्राइवेट मोमेंट्स हो गए पब्लिक
जानकारी के मुताबिक, एक कपल ताइवान में घूमने गया था। जंगल सफारी के दौरान दोनों कार से नीचे उतरकर प्राकृतिक सुंदरता का मजा ले रहे थे। रास्ता सुनसान देखकर दोनों ने वहीं रोमांस करना शुरू कर दिया। दोनों को लगा कि उन्हें कोई नहीं देख रहा लेकिन उनसे काफी दूर बैठा एक शख्स दोनों को देख रहा था, वो भी गूगल स्ट्रीट व्यू की मदद से।

जानवर को ढूंढते हुए पड़ी नजर
ब्रिटेन के अखबार में छपी खबर के मुताबिक, एक शख्स ताइवान के जंगलों में जानवर की तलाश गूगल स्ट्रीट व्यू में कर रहा था। इसी दौरान उसे जंगल के बीच खड़ी एक कार दिख गई। उसने 360 डिग्री फीचर का यूज किया। उसे एक कपल दिखा जो कार के बोनट पर एक कपल प्यार में लीन दिखा। शख्स ने उसका वीडियो बनाया और इंटरनेट पर लीक कर दिया।

भगवान से किया कंपेयर
इस शख्स ने कपल का वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे इंटरनेट पर शेयर कर दिया। इस दौरान उसने लिखा कि “मैंने यह देखने के लिए गूगल पर एक नजर डाली कि क्या मैं कुछ जानवरों को ढूंढ़ सकता हूं। लेकिनअचानक मुझे अप्रत्याशित रूप से यह हैरान करने वाला दृश्य दिखा।” उसने कहा, ‘गूगल मैप अब तक का सबसे बड़ा आविष्कार है। यह भगवान से भी बड़ा है।’

गूगल ने हटा दिया वीडियो
वीडियो के वायरल होने के बढ़ गूगल स्ट्रीट व्यू के उस ऐलान की असलियत सामने आ गई जिसमें कहा गया था कि उसने सेक्स संबंधी नीतियों में बदलाव की बात कही थी। बाद में गूगल ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक ये वायरल हो चुका था।

loading…

सबसे ज्यादा पढी गई

Loading…