गाड़ी के बोनट पर बैठ गया हाथी, ड्राइवर ने दिखाई समझदारी-देंखे वीडियो

इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। दुनिया में बहुत से लोग ऐसे रास्तों से गुजरते हैं जहां उनका राब्ता जंगली जानवरों से हो जाता है। यह वीडियो एक ऐसे ही घटना का है। इसमें एक कार चालक हाथी को देखकर गाड़ी रोक देता है। लेकिन उसे बिलकुल अंदाजा नहीं होता कि हाथी वहां से चुपचाप निकल जाने की बजाय गाड़ी में इंट्रस्ट दिखाने लगेगा। जी हां, हाथी कार पर अपना इतना दबाव डाल देता है कि कार के कुछ पुर्जे टूटकर जमीन पर बिखर जाते हैं। मसलन, बोनट का अगला हिस्सा, साइड मिरर आदि।

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को @buitengebieden नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बिन बुलाए जब आप मेरे घर पहुंच जाएं? मैं आपको बताता हूं क्या होगा…।’

सड़क पर कार खड़ी है, जिसके अगले टायर पर हाथी अपना एक पैर रखता है। वह पूरा जोर लगाकर गाड़ी को हिला देता है। इसके बाद वो कार के बोनट की तरफ बढ़ता है और उस पर बैठ जाता था। ठीक उसी तरह से जैसे इंसान बैठते हैं। हाथी के भार से गाड़ी आगे की तरफ झुक जाती है। लेकिन हाथी इससे भी संतुष्ट नहीं होता। वो गाड़ी के बोनट पर एक पैर रखकर उस पर खड़ा हो जाता है। कार दबने लगती है। कार का कुछ हिस्सा टूटकर जमीन पर गिर जाता है। इस दौरान शायद ही कोई सोच पाता है कि कार में लोग भी हैं। क्योंकि जैसे ही उन्हें मौका मिलता है वो कार को रिवर्स में लेकर वहां से निकलने में कामयाब होते हैं।

देंखे वीडियो

loading…