क्या 31 मई के बाद आगे नहीं बढ़ेगा लॉकडाउन? क्योंकि 1 जून से सरकार ने…

नई दिल्ली। रेलवे 1 जून से 200 से अधिक तक स्पेशल ट्रेनों की संख्या बढ़ाने वाला है जो वर्तमान में 15 ही है। इस दौरान नॉन-AC ट्रेनें शामिल होंगी, जिन्हें अब तक अनुमति नहीं दी गई थी। 12 मई से जो 15 ट्रेनें चल रही हैं, वे AC ट्रेनें हैं और जिनमे सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए और मास्क, सैनिटाइज़र का उपयोग करने की आवश्यकता होती है।

पहली बार शारीरिक संबंध बनाने से पहले लड़को के दिमाग में चलती है ये बातें

इस बात की जानकारी खुद रेलवे ने दी है और ट्वीट किया कि, “1 जून से प्रतिदिन 200 एडिशनल टाइम टेबल वाली ट्रेनें चलाएगा, जो नॉन AC द्वितीय श्रेणी की ट्रेनें होंगी और इन ट्रेनों की बुकिंग ऑनलाइन उपलब्ध होगी”।

इन ट्रेनों की जानकारी भी अब रेलवे ने जारी कर दी है और इसके लिए लिस्ट निकाली है. आप आज से ही ट्रेन टिकट को बुक कर सकते हैँ। यह फैसला केंद्र द्वारा तीसरी बार देशव्यापी तालाबंदी को बढ़ाए जाने के कुछ दिनों बाद आया है।

सेक्स करने के पहले इस तरीके से बढ़ाये प्यार की चिंगारी…

लॉकडाउन से पहले, रेलवे हर दिन लगभग 12,000 ट्रेनों का संचालन करता था। इस फैसले से ये भी लगता है कि शायद 1 जून से देश में लॉकडाउन आगे ना बढ़े क्योकिं ट्रेनों के संचालन की अनुमति दी गई है। अगर लॉकडाउन आगे भी बढ़ता है तो भी कई चीजों में और भी रियायत दी सकती है।

loading…