कोरोना मुक्त हुए अमित शाह, लेकिन अभी रहेगें ….

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। गृह मंत्री की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि एहतियात के तौर पर अभी वो कुछ दिन और आइसोलेशन में रहेंगे। इस बात की जानकारी खुद अमित शाह ने ट्वीट करके दी है। बता दें कि अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज हो रहा था।

अमित शाह ने ट्वीट कर दी जानकारी
अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।

थोड़ी देर में दिल्ली के लिए रवाना होंगे शाह
बताया जा रहा है कि अमित शाह थोड़ी ही देर में गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल (Medanta Hospital) से दिल्‍ली के लिए रवाना होंगे। कोरोना संक्रमित होने के बाद अमित शाह दो अगस्त से बाद मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। बीते कुछ दिनों से अमित शाह स्वस्थ महसूस कर रहे थे। बता दें कि कोरोना संक्रमित होने के चलते शाह राम भूमि पूजन में भी शामिल नहीं हो पाए थे। लेकिन इस मौके पर उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि

अयोध्याजी में राम मंदिर निर्माण सदियों से दुनिया भर के हिंदुओं की आस्था का प्रतीक रहा है। आज पीएम @NarendraModi और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने राम मंदिर का भूमिपूजन करके करोड़ों लोगों की आस्था को सम्मान देने का काम किया है, इसके लिए मैं उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।

शाह ने की मोदी के इस फैसले की तारीफ
वहीं गुरुवार को भी अमित शाह का एक बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार ने ईमानदार करदाताओं को सशक्त बनाने और सम्मान देने के लिए कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ‘पारदर्शी कराधान – ईमानदार का सम्मान’ मंच की शुरूआत किया जाना करदाताओं को उपहार है।

Trending Posts

loading…