किराया नहीं दिया तो मकान मालिक ने पति-पत्नी पर कटटे चलाई गोली, फिर…

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां पर लॉकडाउन के दौरान किराएदार के किराया नहीं देने से नाराज मकान मालिक के बेटे ने सोमवार तड़के किराएदार पति-पत्नी को गोली मार दी. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान पति की मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

पुलिस के मुताबिक संजीव सिंह और साधना सिंह लगभग 8 साल से राकेश राय के मकान में किराए पर रहते थे. पिछले 6 से 7 माह का किराया ना दे पाने पर मकान मालिक और उसके बेटे ने पति पत्नी को गोली मार दी. इसकी सूचना पर पुलिस ने घायल पति और पत्नी को अस्पताल पहुंचाया. घायल दंपति ने बताया कि मकान के किराए को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. हम किराया देने में असमर्थ थे. इस बात को लेकर मकान मालिक और उनके बेटे ने गोली मारी है.

जिले में शहर कोतवाली के एटलस टैंक पर स्थित राकेश राय के मकान में अहिरौला थाना क्षेत्र के संजीव सिंह किराए पर मकान लेकर रहते हैं. वह इलाके में ही मोटर पार्ट्स की दुकान चलाते हैं. लॉकडाउन के कारण दुकान बंद होने से संजीव के लिए घर चलाना मुश्किल हो गया. इस कारण वह मकान मालिक को किराया नहीं दे सके. इसको लेकर रविवार की रात मकान मालिक और संजीव में कहासुनी हुई थी. लेकिन मामला शांत हो गया.

सोमवार तड़के मकान मालिक के बेटे ने किराए के विवाद को लेकर संजीव सिंह और उनकी पत्नी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पति और पत्नी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान संजीव सिंह की मौत हो गई.

संजीव सिंह की मौत के बाद परिजन और स्थानीय लोग अस्पताल के सामने हंगामा कर रहे हैं और प्रशासन पर आरोप लगा रहे हैं कि सदर अस्पताल से रेफर करने की सूचना उनको नहीं दी गई. वहीं आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस बाप-बेटे की तलाश में जगह-जगह छापे-मारी कर रही है.

loading…