कार रोक ले रही थी शेरों की तस्वीर, अचानक शेरनी ने खोला दरवाजा फिर… देखें Video

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के महासंकट के बीच सोशल मीडिया पर इन दिनों शेरों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार में बैठे लोगों पर एक शेरनी (Lioness) अटैक करने की कोशिश कर रही है. शेरनी ने कार का दरवाजा भी खोल लिया था. लेकिन गनीमत ये रही है कि महिला ने कार को तेज दौड़ा दिया जिससे उनकी जान बच गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में शेरों का एक झुंड (Lion Herd) बैठा हुआ था. तभी वहां से एक कार गुजर रही थी. कार शेरों के झुंड को देखकर रुक गई और उसमें बैठी एक लड़की फोटो खींचने लगी. तभी झुंड में से उठकर एक शेरनी (Lioness) अचानक कार के पास आ गई और कार के अंदर देखने लगी. उसी दौरान ड्राइवर ने कार को थोड़ा आगे बढ़ा दिया. शेरनी ने अपने मुंह से कार का पीछे का दरवाजा खोल दिया. गेट खुला देख कार के अंदर बैठे लोग घबरा गए और तेजी से कार को आगे बढ़ा लिया. जिससे उनकी जान बच गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सुशांत नंदा नाम के ट्वीटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘शेरनी सफारी राइड पर जाना चाहती है. वह दरवाजा खोलती है और लिफ्ट मांगती है. यह आपकी अगली सफारी में भी हो सकता है. जंगली जानवरों से सुरक्षित दूरी बनाए रखें.’

इस वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 17 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 200 से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा बार रि-ट्वीट्स किया जा चुका है. ट्विटर पर लोग अलग-अलग रिएक्शन्स दे रहे हैं.

loading…